27 APRSATURDAY2024 12:28:00 PM
Nari

अंबानी लेडीज के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी रही फीकी, बहुओं पर फिर भारी पड़ गई सास नीता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Mar, 2024 11:42 AM
अंबानी लेडीज के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी रही फीकी, बहुओं पर फिर भारी पड़ गई सास नीता

अंबानी परिवार में सेलिब्रेशन चल रहा हो और फैशन को लेकर बात ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। यह परिवार सिर्फ पैसे ही नहीं फैशन के मामले में भी नंबर वन है। घर की मुखिया नीता अंबानी से लेकर उनकी बहुएं सभी फैशनेबल है। 

PunjabKesari

अंबानी लेडीज की खास बात यह है कि वह अपने ड्रेसिंग सेंस से किसी को निराश नहीं करती है, इसका उदाहरण हमें एक बार फिर देखने को मिल गया। अनंत राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अंबानी लेडीज के फैशन के आगे तो बॉलीवुड हसीनाएं भी फिकी लगी। तो चलिए नजर डालते हैं होने वाली दुल्हन से लेकर सासु मां के आउटफिट पर।

PunjabKesari
नीता अंबानी का खूबसूरत गाउन

सबसे पहले बात करते हैं पॉवरफुल लेडी नीता अंबानी की जिनका फैशन हमेशा टॉप पर रहता है। स्टाइलिश वाइलेट आउटफिट में नीता अंबानी ने ग्लैमर का तड़का लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इस खूबसूरत गाउन के एक शोल्डर में उन्होंने लॉन्ग वैले कैरी की थी। उन्होंन एमराल्ड ब्रेसलेट और इयररिंग्स के साथ अपने लुक को रॉयल बनाया।

PunjabKesari

राधिका का सीक्विन कस्टम गाउन 

होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने इटैलियन लग्जरी फैशन हाउस एटेलियर वर्साचे (Versace) का ब्लश-पिंक कलर का ब्लिंगी सीक्विन कस्टम गाउन पहनकर अपने दिन को और खास बना दिया।यह एक तरह का फिगर-हगिंग गाउन था, जिसे ऑफ शोल्डर डिटेलिंग के साथ डिजाइन किया गया था।अपने प्री-वेडिंग बैश के लिए राधिका ने ग्लैमर और हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

 PunjabKesari

ईशा अंबानी का गॉर्जियस लुक

अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी को कोई भला कैसे भूल सकता है। उन्होंने अपने गॉर्जियस लुक से सभी को पीछे छोड़ दिया। ईशा ने अपने भाई के खास दिन पर ऑफ-शोल्डर पिंक गाउन कैरी किया था, जिसे  बेस्ड फैशन डिजाइनर मिस सोही ने डिजाइन किया था। ईशा के गाउन पर पीकॉक शेप दी गई थी जिसे स्वारोवस्की क्रिस्टल से डेकोरेट किया था।

PunjabKesari
श्लोका मेहता का रॉयल लुक

वहीं अंबानी परिवार की बड़ी बहू और जेठानी बनने जा रही श्लोका मेहता की बात करें तो उन्होंने इस खास दिन के लिए रेड कलर का गाउन चूस किया। हैवी डायमंड नेकलेस उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था। 

Related News