27 MAYWEDNESDAY2020 4:07:15 PM
Nari

राहुल गांधी को ड्रामेबाज कहने पर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 May, 2020 11:21 AM
राहुल गांधी को ड्रामेबाज कहने पर अनुभव सिन्हा ने किया ट्वीट

कोरोनावायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन हुआ पड़ा है। इतना ही नहीं अब तो देश में लॉकडाउन का चौथा चरण भी शुरू हो चुका है लेकिन अगर इससे किसी को सबसे अधिक परेशानी हो रही है तो वो है प्रवासी मजदूर जो अपने ही घर जाने के लिए इधर उधर भटक रहे हैं। इन्ही हालातों के बीच बीते शनिवार को राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों के साथ मुलाकात की और मजदूरों से मुलाकात के बाद देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस पूरे वाक्या को ड्रामेबाजी बताया और कहा कि राहुल गांधी को मजदूरों के साथ सामान उठाकर उनके साथ पैदल चलना चाहिए था। 

इतना ही नहीं इस पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राज कुमार सिंह ने भी राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात को महज फोटो सेशन करार दिया। 

अब इस पर  बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने मंत्रियों को निशाने पर लेकर ट्वीट किया है। वे ट्वीट कर लिखते हैं, ' अगर वास्तविक रूप से राहुल गांधी को प्रवासी मजदूरों के साथ उनके घर तक पैदल जाना चाहिए था तो हमारे कुछ मंत्रियों को क्यों नहीं, जो केवल दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं? अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Related News