29 APRMONDAY2024 12:16:10 AM
Nari

Sushmita Sen ने दिवाली पार्टी में पहनी 19 साल पुरानी साड़ी, इन दीवाज ने भी की Repeat

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Nov, 2023 02:52 PM

बहुत कम होता है कि बॉलीवुड सेलेब्स अपने कपड़ों के रिपीट करते दिखते हो क्योंकि हर दिन उनके एक से बढ़कर एक नए लुक सामने आते हैं। लेकिन कुछ दीवाज ऐसी भी हैं जिन्हें पुराने से पुराने कपड़े रिपीट करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने दिवाली पार्टी रखी थी जिसमें सुष्मिता सेन एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन और बेटी रिनी के साथ पहुंची। जिसके बाद से सुष्मिता चर्चा में आ गई और वजह थी उनकी साड़ी।

पार्टी में सुष्मिता ने पहली 19 साल पुरानी साड़ी 

जी हां, सुष्मिता पार्टी में 19 साल पुरानी साड़ी पहनकर पहुंची थी। सुष्मिता ने बेज कलर की साड़ी पहनी थी। नेट फैब्रिक की इस साड़ी पर सिल्वर बॉर्डर और वर्क किया गया था। जिसे फुल स्लीव ब्लाउज के साथ कैरी किया था। 

PunjabKesari

कॉफी विद करण में भी की थी साड़ी रिपीट

इससे पहले सुष्मिता ने ये साड़ी 'कॉफी विद करण' के पहले सीजन में पहनी थी। जिसमें वो संजय दत्त के साथ दिखीं थी। वहीं एक बार फिर वो इस साड़ी को रिपीट करते दिखीं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने भी की साड़ी रिपीट

इससे पहले आलिया भट्ट ने भी एक इवेंट में अपनी शादी की ड्रेस के रिपीट किया था। दिल्ली में हुए 69वें नेशनल अवॉर्ड समारोह में आलिया भट्ट को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया था। अवाॅर्ड फंक्शन के लिए आलिया ने अपनी शादी का जोड़ा चुना था।

PunjabKesari

ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी जिसे फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था. लुक को चोकर नेकलेस और स्टड ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया। माथे पर बिंदी लगाई, बालों में सफेद गुलाब लगाए जिससे उनका लुक निखरकर आ रहा था। 

खुशी और जाह्नवी ने भी की साड़ी रिपीट

धनतेरस पूजा के लिए जाह्नवी और खुशी कपूर फिल्ममेकर करण जौहर के ऑफिस पहुंची थी। इस मौके के लिए जाह्नवी ने पर्पल साड़ी पहनी थी तो वहीं खुशी ने बहन की ही पिंक साड़ी को चुना था। दोनों ही साड़ी जाह्नवी की है जो वह पहले भी पहन चुकी है।

PunjabKesari

इनके अलावा दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर भी कपड़े रिपीट करने में नहीं शर्माती। 

PunjabKesari

Related News