25 APRTHURSDAY2024 8:21:23 PM
Nari

शादी में चाहिए देसी गर्ल लुक तो Bollywood Actress की ये स्टाइलिश साड़ियां रहेगी परफेक्ट

  • Edited By palak,
  • Updated: 19 Feb, 2023 12:49 PM
शादी में चाहिए देसी गर्ल लुक तो Bollywood Actress की ये स्टाइलिश साड़ियां रहेगी परफेक्ट

फंक्शन शादी का हो तो लड़कियां संजने-संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ती। ऐसे में पार्टिज के लिए सबसे पहले चॉइस लड़कियों की साड़ी ही होती है। अगर आप भी साड़ी लवर हैं तो वेडिंग फंक्शन के लिए  यहां से आइडिया ले सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के टॉप बेस्ट साड़ियां आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। शादी में  सबसे यूनिक और गॉर्जियस दिखने के लिए आप इन साड़ियों को ट्राई कर सकती हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे कुछ लेटेस्ट आइडियाज...

करीना कपूर 

करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने यूनिक फैशन सेंस से भी सुर्खियां बटोरती हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने सिड-कियारा की वेडिंग रिसेप्शन अटेंड की थी जहां बेबो ने लाइट पिंक कलर की साड़ी, लॉन्ग इयररिंग्स और मिनिमम मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। आप चाहे तो आप भी वेडिंग में इस तरह का लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कृति सेनन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी फैशन के मामले में कई एक्ट्रेसेज को मात देती हैं। रेड कलर की इस शीर सिक्विन साड़ी में कृति बला की खूबसूरत दिख रही थी। आप भी कृति के जैसे वेडिंग में इस तरह की शियरी साड़ी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मीरा राजपूत 

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी अपने दमदार फैशन के जरिए फैंस को इंप्रेस कर ही देती हैं। आ वेडिंग में मीरा राजपूत की यह लाइट ब्लू कलर की फ्रील वाली साड़ी ट्राई कर सकती हैं। लॉन्ग इयररिंग्स, मिनिमम मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना ओवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

नोरा फतेही 

एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने बोल्ड फैशन के साथ फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं लेकिन एक्ट्रेस का साड़ी लुक भी एकदम परफेक्ट होता है। अगर आप वेडिंग में नेट की साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो नोरा के जैसे क्रीम और गोल्डन साड़ी आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल के साथ आप अपना मेकअप लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट

क्यूट अदाओं के साथ फैंस के दिलों पर राज करने वाली आलिया भट्ट भी फैंस को अपने खूबसूरत ड्रेसिंग स्टाइल से इंप्रेस कर लेती है। अगर आप वेडिंग में व्हाइट और लाइट वेट साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो आलिया की यह साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। साथ में बालों में गुलाब लगाकर और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहनकर आप अपना ओवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर की मल्टी साड़ी भी वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। सिंपल स्टाइल साड़ी के साथ लॉन्ग इयररिंग्स और हैवी मेकअप के साथ आप अपने वेडिंग लुक में चार-चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा 

परिणीति चोपड़ा का फैशन भी फैंस को काफी पसंद आता है। खासकर अगर आप ब्लैक लवर हैं तो एक्ट्रेस की यह साड़ी आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। ऑवरऑल ब्लैक लुक और सिंपल इयररिंग्स के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari


 

Related News