04 MARTHURSDAY2021 12:28:11 PM
Nari

पिता धर्मेंद्र के बारे में बोले बॉबी, कहा- मैं आजतक उन्हें नहीं कह पाया अपने दिल की बात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Oct, 2020 06:40 PM
पिता धर्मेंद्र के बारे में बोले बॉबी, कहा- मैं आजतक उन्हें नहीं कह पाया अपने दिल की बात

एक्टर बॉबी देओल पिछले काफी समय से सुर्खियों में है, जिसका कारण उनकी हाल में ही रिलीज हुई वेब सीरिज आश्रम है। वेब सीरिज आश्रम को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। हाल में ही एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने पर्सनल लाइफ पर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका अपने पिता के साथ कैसा रिश्ता है।

पिता को नहीं बता पाए अपने दिल की बात 

इंटरव्यू में बात करते हुए बॉबी ने कहा,  ''जब हम बड़े हो रहे थे तो पापा बहुत मेहनत से फिल्मों में काम कर रहे थे। हमें उनके साथ वक्त बिताने का ज्यादा मौका नहीं मिला। हम उनके साथ आउटडोर शूटिंग पर जाया करते थे। उस समय चीजें अलग हुआ करती थीं और लोग अलग तरह से सोचा करते थे। पिता और पुत्र के रिश्ते उतने सहज नहीं हुआ करते थे जितने आज कल की जनरेशन में हैं। मैंने अपने बेटों के साथ कोई दूरी नहीं रखी और उनके साथ दोस्ताना व्यवहार रखता हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maa happy birthday 🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Aug 31, 2020 at 1:30pm PDT

आगे बॉबी ने कहा, पहले जमाने में, बच्चे पिता का इतना अधिक सम्मान करते थे कि उनसे खुलकर कुछ बात ही नहीं कर पाते थे। मेरे पिता हमेशा शिकायत करते हैं कि मैं उनसे दिल खोलकर बात नहीं करता। वह कई बार मुझसे कहते हैं कि मेरे साथ बैठो और बात करो लेकिन मैं कहता हूं कि मुझे डर लगता है कि आप मुझे डांटना शुरू कर देंगे। मैं अपने बच्चों में यह डर नहीं रखना चाहता और कहीं ना कहीं ऐसा करने में कामयाब भी रहा हूं।''

बेटों को लाइमलाइट से रखते हैं दूर 

बॉबी देओल के शादीशुदा लाइफ की बात करें तो उन्होंने बिजनेसमैन की बेटी तान्या आहूजा से शादी की। दोनों के दो बेटे हैं। बॉबी की पत्नी तान्या इंटीरियर डिजाइनर है। बॉबी के बच्चे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। इस बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था, "प्राइवेसी बेहद जरूरी होती है और आजकल पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गया है। मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। मुझे पता भी नहीं है कि वे बॉलीवुड में आना भी चाहते हैं या नहीं। हालांकि, अगर वे इस बिजनेस में आए तो मीडिया लाइमलाइट का जरूर यूज करेंगे।"

बता दें कि बॉबी देओल धर्मेंद और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे है। बॉबी के बड़े भाई सनी देओल है और उनकी दो बहनें है विजेयता और अजीता। धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां है। हेमा मालिनी के धर्मेंद्र के बेटों के साथ रिश्ते अच्छे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My valentine for life

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Feb 16, 2020 at 6:38am PST

अपनी बुक 'बियोंड द ड्रीम गर्ल'  की लॉचिंग इवेंट में हेमा ने अपने और सनी देओल के रिश्ते के बारे में बात की थी।  हेमा ने कहा था कि उनकी बुक में सनी और बॉबी दोनों का जिक्र किया गया है। हेमा ने कहा था , जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (हेमा मालिनी का 2015 में हुआ कार एक्सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं. जिस तरह से वो सबकी केयर करते हैं, यही दिखाता है कि हमारा रिश्ता कैसा है." बता दें कि बॉबी देओल ने काफी समय बाद फिल्मी दुनिया में वापसी की है। लंबे वक्त से वह फिल्मों से दूर थे।


 

Related News