28 JUNTUESDAY2022 11:51:46 AM
Nari

Bobby ने कहा -वो मेरी जिंदगी का गलत कदम था, बेटे पूछते थे कि पापा काम पर क्यों नहीं जाते?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 May, 2022 08:34 PM
Bobby ने कहा -वो मेरी जिंदगी का गलत कदम था, बेटे पूछते थे कि पापा काम पर क्यों नहीं जाते?

 

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल एक बार फिर आश्रम के लिए सुर्खियों में हैं उनकी वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज जो होने वाला है। इस सीजन ने एक बार फिर बॉबी को वो स्टारडम दे दिया है जो पिछले कई सालों से गायब हो गया था। बॉबी देओल ने इन सालों में बहुत कुछ देखा। बुरा वक्त का सामना किया लेकिन इस बुरे वक्त में उनकी पत्नी तान्या और परिवार ने उनका साथ तो नहीं छोड़ा लेकिन कुछ बातें ऐसी हुई जो उनके दिल में गहरी छाप छोड़ती गई। इस बारे में खुद बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके बच्चे अपनी मां से पूछते थे कि पापा घर पर क्यों रहते हैं काम पर क्यों नहीं जाते?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

चलिए आपको बॉबी देओल का बताया-एक किस्सा शेयर करते हैं।

बॉबी जिन्होंने फिल्म 'बरसात' से साल 1995 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उसके बाद उनकी फिल्में आई और चली भी लेकिन बॉबी को वो पहचान ना मिल पाई जिसके वो हकदार थे। बीच में उनका करियर एकदम फ्लैट हो गया। उनके पास काम नहीं था। न ही किसी अच्छी फिल्मों का ऑफर। ऐसे वक्त में बॉबी देओल ने घर पर रहना चुना लेकिन बेटों की कही बात पर बॉबी ने फिर से एक बार वापिसी करने का सोचा।

मेरे बेटों ने कहा- पापा काम पर क्यों नहीं जाते?

हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि उन्होंने साल 2001 में बेटे आर्यमान का स्वागत किया और 3 साल बाद तान्या ने उनके दूसरे बेटे धरम को जन्म दिया। बॉबी का कहना है कि उन्होंने फिल्मों के ब्रेक इसलिए लिया था क्योंकि वह दोनों ही बेटों की परवरिश में बीवी तान्या का साथ देना चाहते थे हालांकि बाद में उन्हें लगा कि उनका यह कदम गलत रहा क्योंकि उनके दोनों ही बेटों ने उनसे पूछना शुरू कर दिया था कि आखिर वह काम पर क्यों नहीं जाते हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


बॉबी देओल ने कहा, "मैं अपनी फैमिली शुरू करना चाहता था। मैं चाहता था कि जब मेरे बच्चे बड़े हो जाएं तो मैं बूढ़ा न लगूं। मैं उनके साथ बढ़ना चाहता था। ग्रो करना चाहता था। मैं उनका दोस्त बनना चाहता था लेकिन यहां मैं गलत साबित हो गया क्योंकि मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि मैं उनकी मदद कर रहा हूं लेकिन मैं खुद की मदद नहीं कर रहा हूं। बच्चे अपनी मां से पूछने लगे थे कि पापा आखिर घर पर क्यों हैं? वह आफ की तरह काम पर क्यों नहीं जाते हैं? जब मैंने उन्हें यह कहते सुना तो मैं उनके लिए एक गलत और बुरी उदाहरण सेट नहीं करना चाहता था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आश्रम से रातों-रात फिर बढ़ गई बॉबी की फैन फॉलोविंग

बस बच्चों के ये शब्द उनके लिए वेकअप कॉल की तरह रहे। इसके बाद बॉबी ने खुद के बारे में एक बार फिर  से सोचना शुरू कर दिया और पर्दे पर वापिसी करने की प्लानिंग में जुट गए। साल 2017 में वो पोस्टर ब्वॉज में नजर आए लेकिन ये फिल्म नहीं चली। फिर वो सलमान खान के साथ रेस 3 में दिखे। रेस में भी बॉबी को पसंद किया गया लेकिन उनकी वेब सीरीज आश्रम दर्शकों के बीच हिट साबित हुई और उन्होंने रातों-रात बॉबी की फैन फॉलोविंग को दोगुना कर दिया। इस वेब सीरीज ने सिर्फ उनके करियर को रफ्तार ही नहीं दी बल्कि ये साबित भी कर दिया कि  बॉबी हमेशा से एक बेहतरीन एक्टर थे।

बता दें कि बॉबी की वाइफ तान्या पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और बुरे वक्त में उन्होंने बॉबी को पूरा स्पोर्ट किया। पार्टनर का साथ होना बहुत जरूरी है। क्या आपको भी बॉबी की वेब सीरिज आश्रम 3 के आने का बेसब्री से इंतजार है। आपको बाबा निराला की एक्टिंग कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News