17 MAYTUESDAY2022 2:50:53 AM
Nari

इसे कहते है जेंटलमैन...गरीब बच्चों के साथ ये बर्ताव कर Superhero बन गए Deol Brothers

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2022 06:00 PM
इसे कहते है जेंटलमैन...गरीब बच्चों के साथ ये बर्ताव कर Superhero बन गए Deol Brothers

90 के दशक के फेमस स्टार  बॉबी देओल भले ही इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए दूर रहे लेकिन फैन फोलोइंग के मामले में वह आज भी किसी से कम नहीं हैं। उनके लंबे घुंघराले बाल, डैशिंग लुक्स के लोग आज भी दिवाने हैं, तभी तो रेस्त्रां के बाहर उन्हे देखकर भीड़ लग गई। एक्टर ने भी किसी को निराश ना करते हुए सभी तस्वीरें खिंचवाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल  बॉबी देओल हाल ही में अपने कजिन अभय देओल और फ्रेंड्स के साथ बांद्रा के एक रेस्त्रां में गए थे। रेस्त्रां के बाहर खड़े गरीब बच्चे उन्हे देखकर खुशी से झूम उठे और भागकर बॉबी देओल को गले लगा लिया। दोनों भाइयों ने भी किसी को निराश नहीं किया और बाहें खोलकर उनका स्वागत किया। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में देख सकते हैं कि बॉबी बड़े प्यार से सभी बच्चों को मिलते हैं। उन्होंने मुस्कराते हुए गले लगाते हुए सभी के साथ खूब तस्वीरें खिंचवाईं। इस दौरान बच्चों के चेहरे पर एक अलग ही रौनक थी, उन्हे यकीन ही नहीं हो रहा था कि  इतने बड़े स्टार ने उन्हे गले लगाया है। लोगों ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा- इसे कहते है जेंटलमैन।

PunjabKesari

बता दें कि बॉबी देओल ने  फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरूआत की थी। उनकी हिट फिल्मों में सोल्जर, अजनबी, बिच्छू, गुप्त, रेस, हमराज जैसी फिल्में रही हैं। वेब सीरीज 'आश्रम' में एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई। फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि अब वह बॉबी को और भी प्रोजेक्ट्स में देख सकेंगे.  

PunjabKesari

Related News