19 SEPTHURSDAY2024 6:47:27 AM
Nari

देसी मॉम के कहने पर Blinkit के CEO ने शुरु की ये खास सर्विस, अब फ्री में मिलेगा ये सामान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 May, 2024 04:49 PM
देसी मॉम के कहने पर Blinkit के CEO ने शुरु की ये खास सर्विस, अब फ्री में मिलेगा ये सामान

नारी डेस्क: भारतीय ग्राहक भी गजब के हैं। उन्हें फ्री के चीजों की सबसे से ज्यादा पड़ी होती है। दुकान में राशन लेने के बाद फ्री तेजपत्ता मांगेग तो कभी टॉफी मांग लेंगे। वहीं गोलगप्पे वाले से फ्री का सूखा गोलगप्पा, तो सब्जी वालों से फ्री धनिया, मिर्ची। लोगों को तो धनिया पत्ता के बिना सब्जी खरीदना अधूरा सा ही लगता है। ऐसे ही कुछ मुंबई बैठी एक महिला को पता चला तो फेमस ऑनलाइन शॉपिंग एप ब्लिंकिट सब्जियों के साथ धनिया नहीं देता है तो उन्हें इसको लेकर आवाज उठाई। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

PunjabKesari

मुंबई के एक यूजर ने एक्स पर किया था ये पोस्ट

मुंबई में रहने वाले इस व्यक्ति अंकिता ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि उसकी मां उस समय हैरान रह गई, जब उन्होंने देखा कि ब्लिकिंट से ऑर्डर करते समय धनिया पत्ता अलग से खरीदना पड़ता है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींढसा को टैग करते हुए सुझाव दिया कि सारे यूजर्स को निश्चित मात्र में सब्जियां खरीदने पर फ्री का धनिया देना चाहिए। ये पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान खींचा था, जिसमें ढींढसा भी थे। उन्होंने इस पोस्ट पर जवाब भी दिया था , "करेंगे"। 

कुछ ही घंटों में ढींढसा ने लिया एक्शन

बता दें, यूजर ने ये पोस्ट कल किया था, जिसके कुछ ही घंटों बाद ढींढसा ने एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें ब्लिंकिट के ऑर्डर बासकेट में कुछ सब्जियों के साथ मुफ्त 100 ग्राम धनिया भी था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा , “यह (फ्री धनिया पत्ता की सेवा) लाइव है! कृपया सभी लोग अंकित की मां को धन्यवाद दें। हम अगले कुछ हफ़्तों में इस सुविधा को बेहतर बना देंगे।” ये पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता नाम के यूजर ने कल रात को 10.48 बजे ये पोस्ट शेयर किया था। अब तक इस पोस्ट पर 905.1K Views और 11 k लाइक्स आ गए हैं। वहीं लोग भी जमकर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

PunjabKesari

Related News