23 OCTFRIDAY2020 5:07:38 AM
Nari

रेखा को 5 मिनट तक जबरन Kiss करता रहा यह एक्टर, आंसूओं से भरी थी एक्ट्रेस की आंखें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Oct, 2020 10:44 AM
रेखा को 5 मिनट तक जबरन Kiss करता रहा यह एक्टर, आंसूओं से भरी थी एक्ट्रेस की आंखें

90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अदाओं से रेखा ने लोगों को अपना दीवाना बनाया। आज भी उनकी दमदार एक्टिंग और सुंदरता पर हर कोई फिदा है। एवरग्रीन ब्यूटी के नाम से पहचानी जाने वाली रेखा आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही है। भले ही रेखा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर इतना आसान नहीं था। फिल्म जगत में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखने वाली रेखा के साथ 15 साल की उम्र में कुछ ऐसा हुआ जिसने एक्ट्रेस को अंदर से झंझोड़ दिया था। 

बायोग्राफी में किया घटना का जिक्र

दरअसल, रेखा ने 11 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। रेखा 15 साल की उम्र में फिल्म 'अंजाना सफर' में नजर आई थी। इस दौरान फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस के साथ एक घटना घटी। जिसका जिक्र उन्होंने यासेर उस्मान द्वारा लिखी उनकी बायोग्राफी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में भी किया है। जिसमें बताया गया है कि मुंबई के महबूब स्टूडियो में साल 1969 में आई फिल्म 'अंजाना सफर' की शूटिंग चल रही थी। 

PunjabKesari

एक्टर ने किया रेखा को जबरन Kiss

इस फिल्म के लिए एक्टर बिश्वजीत और रेखा में रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था। इस सीन को शूट करने से पहले सारी प्लानिंग कर ली गई थी। सीन को शूट करने के लिए डायरेक्टर ने जैसे ही एक्शन बोला- बिश्वजीत रेखा को अपनी बाहों में भरकर किस करने लग गए। बिश्वजीत का ऐसा रूप देख रेखा हैरान रह गई। रेखा को इस सीन में kiss के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस सीन की शूटिंग के दौरान ना तो डायरेक्टर ने कट कहा और ना ही कैमरा बंद किया और ना बिश्वजीत रुके। 

PunjabKesari

यूनिट मेंबर्स बजा रहे थे सीटियां

बिश्वजीत पांच मिनट तक रेखा को kiss करते रहे। यह सब देख वहां मौजूद यूनिट मेंबर्स सीटियां बजा रहे थे। जबकि रेखा ने अपनी आंखें बंद की हुई थी जो आंसूओं से भरी थी। इस घटना पर बाद में बात करते हुए बिश्वजीत ने कहा था कि उनकी इसमें कोई गलती नहीं है। डायरेक्टर ने यह आइडिया दिया था। उन्होंने सिर्फ उनके निर्देशों का पालन किया है। वहीं रेखा इस सीन के बाद काफी गुस्सा थी। इस घटना ने रेखा को काफी डरा दिया था।

PunjabKesari

आज भी रेखा पहले की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। वह अपने स्टाइल और लुक को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। वह अपने कंफर्ट और स्टाइल के मुताबिक अपने आउट फिट चुनती हैं। रेखा आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म 'सुपर नानी' में नजर आई थी। इसके अलावा रेखा ने फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'शमिताभ' में स्पेशल अपीयरंस दी थी।

Related News