30 SEPWEDNESDAY2020 11:54:32 AM
Nari

पहली शादी से टूट चुकी थीं दीपिका कक्कड़, शोएब के आने के बाद ऐसे बदली जिंदगी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Aug, 2020 11:54 AM
पहली शादी से टूट चुकी थीं दीपिका कक्कड़, शोएब के आने के बाद ऐसे बदली जिंदगी

दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं उनके फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं और इसी प्यार के कारण दीपिका बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट बहू दीपिका का आज यानि 6 अगस्त को जन्मदिन है। फैंस दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम की जोड़ी को बहुत पंसद करते हैं। हालांकि दीपिका की पहली शादी में उन्हें वह खुशी नहीं मिली और यह उनकी दूसरी शादी है। तो चलिए आज हम दीपिका के जन्मदिन पर आपकी फेवरेट जोड़ी की लवस्टोरी के बारे में आपको बताते हैं। 

PunjabKesari

एयर होस्टेस का काम करती थी दीपिका

बात अगर दीपिका की निजी जिंदगी की करें तो इस लाइन में आने से पहले दीपिका बतौर एयर होस्टेस काम करती थी बहुत कम फैंस इस बात को जानते हैं। इसके बाद दीपिका ने एक्टिंग लाइन मे आने की सोची और उनका यह जादू ऐसा चला कि वह हर घर में फेमस हो गई। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में दीपिका को हर वो खुशी मिली जिसकी उन्हें तलाश थी लेकिन अपनी निजी जिंदगी में शायद उन्हें वह खुशी नहीं मिल नहीं रही थी। 

रौनक सैम्सन से हुई पहली शादी

वहीं जब दीपिका ने इस लाइन में कदम रखा था तो वह शादीशुदा थी उनकी पहली शादी रौनक सैम्सन से हुई थी लेकिन वह इस इंडस्ट्री से नही थे बल्कि वह  पायलट थे लेकिन मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दीपिका और रौनक की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था और कंपैटिबिलिटी को लेकर दोनों में समस्या थी जिसके चलते जल्द ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और साल 2015 में दोनों अलग हो गए। 

PunjabKesari

पहली शादी से टूट चुकी थी दीपिका

इसके बाद दीपिका की जिंदगी में आए शोएब इब्राहिम। दोनों की मुलाकात फेमस शो ससुराल सिमर का के सेट पर हुई। दोस्ती से शुरू हुआ यह रिश्ता कब प्यार की राह पर चला गया था इससे शायद दीपिका और शोएब भी अनजान थे। दीपिका को जिन खुशीयों का इंतजार था शोएब ने उन्हें वो सारी खुशीयां दी। 

खुशीयों की बहार लेकर आए शोएब

खबरों की मानें तो दीपिका को अपनी पहली शादी में बहुत कुछ सहना पड़ा। इस रिश्ते के बाद वह अंदर से एक दम टूट चुकी थी लेकिन शोएब ने उन्हें सहारा दिया। पहली शादी मे इतना कुछ झेल पाना दीपिका के लिए आसान नहीं था और इस को सब को भुलाने के शोएब ने उनका साथ दिया बल्कि इस बात को दीपिका ने खुद अपने इंटरव्यू में बताया था कि बुरे दौर से बाहर निकालने में उनके परिवार और शोएब का काफी बड़ा हाथ रहा था। 

PunjabKesari

वहीं दीपिका और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर का शो से हुई थी लेकिन दोनों को प्यार का एहसास तब हुआ जब इस शो को अचानक शोएब इब्राहिम छोड़ कर चले गए थे यही वह पल था जब दीपिका को पहली बार शोएब के लिए अपने प्यार का ऐहसास हुआ था। इस वक्त तक दीपिका पहली शादी से बाहर निकल चुकी थी।

प्यार के लिए बदला धर्म

PunjabKesari

वहीं शोएब से शादी करने के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म तक बदल डाला और मुस्लिम धर्म अपना लिया। इसके बाद दीपिका का नया नाम फैजा रखा गया था। वहीं आज दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और वह एक दूसरे के साथ खुश हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पंसद हैं। 

Related News