02 MAYTHURSDAY2024 6:09:45 AM
Nari

बेबी शॉवर के लिए सज- धज कर तैयार हुई बिपाशा, बंगाली ब्यूटी के चेहरे में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Sep, 2022 01:48 PM
बेबी शॉवर के लिए सज- धज कर तैयार हुई बिपाशा, बंगाली ब्यूटी के चेहरे में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस में शुमार बिपाशा बसु के घर जल्द ही बहुत बड़ी खुशी आने वाली है। शादी के 6 साल बाद वह मां बनने जा रहे ही, ऐसे में वह अपनी  प्रेग्नेंसी के हर मूमेंट को एन्जॉय कर रही हैं। बिपाशा के परिवार ने आने वाले मेहमान के लिए  बेबी शावर किया, जिसके लिए एक्‍ट्रेस सज- धज कर तैयार हुई। 

PunjabKesari

अपने बेबी शावर के लिए बिपाशा ने मैजंटा कलर की साड़ी कैरी की, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है। साड़ी के साथ हैवी जूलरी उनके लुक को रॉयल बना रहा था। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी देखने लायक था।

PunjabKesari

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और हाथों में मैचिंग चूड़ियां पहन उन्होंने अपनी सुंदरता पर चार चांद लगा दिए। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर है, जिसमें उनकी खूबसूरती की लोग तारीफें करते नहीं थे रहे हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिपाशा की मां उनकी नजर उतार रही है।  बंगाली रीति रिवाज से की गई इस रस्म को शाध की रस्म कहा जाता है, जिसे गर्भवती महिला के परिजन अपनी बेटी के लिए रखते हैं। 

PunjabKesari

बिपाशा ने इस दौरान लजीज खाना खाने के साथ- साथ परिवार वालों के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई। बच्चे के होने वाले पिता करण सिंह ग्रोवर भीक इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे। 


 

Related News