18 MAYSATURDAY2024 8:59:45 PM
Nari

BB OTT 2 : Pooja Bhatt को हराकर इस कंटस्टेट ने की फिनाले में जगह पक्की

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Aug, 2023 06:35 PM
BB OTT 2 : Pooja Bhatt को हराकर इस कंटस्टेट ने की फिनाले में जगह पक्की

बिग- बॉस ओटीटी का सीजन 2 इन दिनों खूब सुर्खियों में है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस रियलिटी शो की TRP आसमान छू रही है। फुल ऑन ड्रामा वाले इस सीजन में घर में मौजूद कंटेस्टेंट जमकर तड़का लगा रहे हैं। वहीं बिग- बॉस का ओटीटी सीजन 2 का फिनाले भी नजदीक आ रहा है। वहीं खबरें हैं कि शो को अपना पहला फाइनलिस्टा  भी मिल गया है।

PunjabKesari

ये हैं  बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला फाइनलिस्ट

बिग- बॉस 2 में कई बड़े youtube influencers धमाल मचा रहे हैं और  अभिषेक मल्हान उर्फ ​​फुकरा इंसान ने टिकट टू फिनाले टास्क जीत लिया है। खबरें हैं कि अभिषेक ने पूजा भट्ट हराकर टिकट टू फिनाले टास्क जीत लिया है।

अभिषेक से नाराज हुई पूजा भट्ट

टिकट टू फिनाले जीतने की रेस अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट के बीच थी। घर को दो टीमों में डिवाइड किया गया था और खिलाड़ियों को अभिषेक और पूजा के लिए फ्रूट्स इकट्ठा करना था। दोनों दावेदारों को फलों की सुरक्षा करनी थी। लास्ट में अभिषेक मल्हान ने मनीषा रानी, ​​एल्विश यादव और जिया शंकर की मदद से टास्क जीत लिया। हालांकि ये टास्क बहुत आसान नहीं था। जद हदीद और अभिषेक मल्हान के बीच एक तरह की फिजिकल लड़ाई छिड़ गई. यहां तक ​​कि पूजा भट्ट भी घायल हो गईं और फिर जद को उनका रिप्रेजेंटेटिव बनाया गया।

PunjabKesari

 टास्क के दौरान हुई आक्रामकता को देखते हुए पूजा भट्ट ने कहा, 'बहुत खराब खेला गया।' उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि अभिषेक ने टास्क के दौरान अपना आपा खो दिया था और उन्होंने अविनाश सचदेव की एज शेमिंग भी की थी। पूजा भट्ट ने भी कहा 'बेईज्जती से खेला गया'। पूजा अभिषेक द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से बहुत खुश नहीं थीं क्योंकि पिछले दिनों उन्होंने अविनाश से उनकी उम्र पर कमेंट करने के लिए माफी मांगी थी।

Related News