23 OCTFRIDAY2020 5:26:49 AM
Nari

TRP घोटाले पर सलमान का पलटवार, बोले- कोई बेवजह चिल्लाएगा तो लोग टीवी बंद कर देंगे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Oct, 2020 06:29 PM
TRP घोटाले पर सलमान का पलटवार, बोले- कोई बेवजह चिल्लाएगा तो लोग टीवी बंद कर देंगे

सलमान खान अक्सर विवादों में कम बोलना ही पसंद करते हैं लेकिन देखा जाए तो आज कल उन्हें सुशांत के फैंस लगातार निशाने पर ले रहे हैं। वहीं हाल ही में मुंबई पुलिस ने टीवी इंडस्ट्री में फर्जी टीआरपी के मामले में रैकेट का खुलासा करने पर एक दावा किया है। पुलिस की मानें तो ऐसे कुछ चैनल भी है जो पैसे देकर झूठी टीआरपी खरीदते हैं। लेकिन अब इसी पर सलमान ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है और इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

सलमान ने साधा निशाना

PunjabKesari

दरअसल सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में इस पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा हालांकि उन्होंने इस पर किसी का नाम तो नहीं लिया। सलमान खान कंटेस्टेंट्स से कहते हैं- 'बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना होता है। ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो। तुम लोग पहले दिन से बहुत अच्छा जा रहे हो। मैनें पहले कभी लोगों का ऐसा रिसपॉन्स नहीं देखा है। तुम जो भी करो अच्छे से करो और आप जैसे हो वैसे ही रहो और पूरी ईमानदारी के साथ अपनी गेम पर फोक्स करे।'

 यूं ही चिल्लाएंगे तो लोग टीवी बंद कर देंगे

इसके आगे सलमान कहते हैं ,'आजकल टीवी इंडस्ट्री में रहने के लिए सबको टीआरपी की जरूरत है क्योंकि...सबको हिट आना है। सब नंबर एक और दो की रेस में शामिल हैं। लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं है कि आप सिर्फ टीआरपी के लिए कुछ भी करने लगे। लेकिन वहीं अगर आप बेवजह यूं ही चिल्लाते रहेंगे तो लोग टीवी बंद कर देंगे या फिर वो आगे बढ़ जाएंगे। आप लोगों को यह अच्छे से समझना होगा। 

आपको रियल होना पड़ता है : सलमान खान 

PunjabKesari

सलमान खान ने आगे कहा,' जो कहना था कह दिया, बाकी आप समझ लीजिए। बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर, आपको हमेशा सही खेल और कंटेंट दिखाना होता है। आपको हमेशा रियल होना पड़ता है।

Related News