08 SEPSUNDAY2024 4:50:54 AM
Nari

तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है... मुंबई की बारिश में रोमांटिक हुए बिग बी, छाता थामे चले पत्नी के पीछे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jul, 2024 06:35 PM
तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है... मुंबई की बारिश में रोमांटिक हुए बिग बी, छाता थामे चले पत्नी के पीछे

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी हमेशा सिखाती है कि एक दूसरे का प्यार और भरोसा किसी भी चुनौती को आसानी से पार कर सकता है। इस जाेड़ी ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी  में कई उतार- चढ़ाव देखे, कई बार वक्त ने भी इनकी परिक्षा ली पर इनके प्यार की नींव इतनी मजबूत थी कि कोई भी तूफान इनके रिश्ते को हिला नहीं पाई। अब लेटेस्ट तस्वीर ने एक बार फिर इनके प्यार के चर्चे शुरू कर दिए हैं।

PunjabKesari
अमिताभ-जया की नई तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। 81 वर्षीय एक्टर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में वह सिर पर छाता पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और जया हाथ में लड्डू पकड़े दिखी। इस दौरान उनके चेहरे पर एक उदासी भी नजर आई। इस तस्वीर ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए।

PunjabKesari

बिग बी ने इस पोस्ट के साथ लिखा- 'हर रोज बारिश हो रही है। यहां तक कि सेट पर काम पर भी।' उनके कैप्शन से तो लग रहा है कि यह तस्वीर किसी फिल्म के शूट की है। हालांकि जया बच्चन का उदास चेहरा लोगों को परेशान कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- 'अमिताभ बच्चन तो कितने प्यार से छाता पकड़े हैं, लेकिन जया का मूड ठीक नहीं लग रहा।' वहीं कुछ फैंस अपनी पत्नी के प्रति बिग बी की केयर देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि अमिताभ बच्चन और जय बच्चन वर्ष 1973 में शादी के बंधन में बंधे थे। तब से लेकर अब तक दोनों ने अपने रिश्ते में मजबूती बरकरार रखी है। दोनों अपने बच्चों के साथ  खुशहाल जीवन जी रहे हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा आया था जब स्टारडम को अपने मेहनत से हासिल करने वाले बिग बी ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया था तब उनकी हिम्मत बनी थी जया बच्चन।

PunjabKesari

इस कपल की एक और खास बात यह है कि दोनों  एक दूसरे की पसंद-नापसंद का ख्याल रखते हैं और सम्मान करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने बताया था कि अमिताभ और अभिषेक को स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद है, जबकि उन्हें ये बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए जया दूसरे कमरे में अलग टीवी देखती हैं या अपने जरूरी काम निपटाती हैं
 

Related News