02 DECWEDNESDAY2020 5:44:50 AM
Nari

4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भारती और हर्ष, जमानत याचिका पर सुनवाई कल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Nov, 2020 02:43 PM
4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भारती और हर्ष, जमानत याचिका पर सुनवाई कल

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एनसीबी पूरे एक्शन में है। हाल ही में एनसीबी के निशाने पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष आ गए हैं। एनसीबी ने ड्रग्स केस में भारती सिंह के बाद उनके पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हाल ही में दोनों का मेडिकल टेस्ट किया गया जिसके बाद उन्हें सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया गया। जहां कोर्ट ने दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

PunjabKesari

जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

मुंबई के किल्ला कोर्ट में भारती और हर्ष को सुनवाई के लिए पेश किया गया था। हालांकि एनसीबी ने कोर्ट ने भारती और हर्ष को रिमांड में लेने की मांग की थी। वहीं दोनों ने अपनी जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की थी। जिसपर कोर्ट में कल यानि 23 नवंबर को सुनवाई की जाएगी।

PunjabKesari

कोर्ट में पेश होने से पहले एनसीबी ने भारती और हर्ष का मेडिकल टेस्ट करवाया था। मुंबई स्थित सायन अस्पताल में भारती और हर्ष का मेडिकल टेस्ट किया गया था। वहीं उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था। जहां से उन्होंने कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया था। जिसके बाद बीती शाम को ड्रग्स केस में भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। भारती और उनके पति ने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने गांजा कंज्यूम किया है। जिसके बाद भारती के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Related News