29 APRMONDAY2024 4:43:26 PM
Nari

भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउटफिट में नजर आईं Beyoncé, क्रिस्टल बॉडीसूट में देखती रह गई दुनिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Aug, 2023 04:30 PM
भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउटफिट में नजर आईं Beyoncé, क्रिस्टल बॉडीसूट में देखती रह गई दुनिया

म्यूजिक सेंसेशन बेयॉन्से इन दिनों अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा अपने फैशन को लेकर भी छाई हुई है। वह अपने शानदार आउटफिट से लोगों का  ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। इस बार उन्होंने भारतीय फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता पर भरोसा करके अपनी खूबसूरत पर चार चांद लगाने का काम किया।


यह तो हम सभी जानते हैं कि फैशन की दुनिया में गौरव गुप्ता अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रहे हैं। उनके डिज़ाइनर आउटफिट प्रतिष्ठित हस्तियों के वार्डरोब की शोभा बढ़ा चुके है। पेरिस हाउते कॉउचर फैशन वीक में भी डिजाइनर ने उनकी वैश्विक पहचान को बढ़ाया दिया था, अब बेयॉन्से ने मंच पर उनके आउटफिट को पहनकर तहलका मचा दिया।


दरसअल फेमस सिंगर बेयोंसे ने अपने चल रहे रेनेसांस टूर (Renaissance Tour) के दौरान गौरव गुप्ता का डिज़ाइन किया हुआ आउटफिट पहना। सिंगर ने क्रिस्टल लेगिंग बूट्स के साथ इनफिनिटी क्रिस्टल बॉडीसूट पहना था, जिसमें कंधों पर एसिमेट्रिक स्कल्पचर था और उसे उसे गैलेक्टिक सीक्विन्स से सजाया गया था।

PunjabKesari
डिज़ाइनर ने अपने सोशल मीडिया पर  बेयोंसे फोटो शेयर करते हुए कहा- - 'ये मैजिकल कोलैबोरेशन मेरे, मेरी टीम के लिए और मेरे ब्रांड के लिए एक बहुत खूबसूरत पर्सनल मोमेंट है'।बेयोंसे ने एक चमकदार चांदी की टोपी और सफेद फ्रेम वाले चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया।

PunjabKesari
बेयॉन्से के इस शानदार लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि भारत के लिए यह शान की बात है।   याद हो कि अमेरिकी रैपर कार्डी बी ने 65वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कार के रेड कार्पेट पर भारतीय  गौरव गुप्ता  द्वारा तैयार किया गया गाउन पहना कैरी किया था। 

PunjabKesari

Related News