30 APRTUESDAY2024 2:11:57 PM
Nari

Genelia Deshmukh के हर लुक ने लूटी लाइमलाइट, देखिए Cute एक्ट्रेस की 6 Best Looks

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Aug, 2023 12:45 PM

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जेनेलिया अपनी क्यूटनेस से तो सबका दिल जीत लेती हैं, वहीं उनका फैशन भी फैंस को पसंद आता है। जेनेलिया हर तरह की ड्रेस वियर कर लेती हैं। उनके वार्डरोब में ट्रडीशनल ड्रेसेज भी होती हैं वेस्टर्न भी। अक्सर वह अपनी ड्रेसेज और लुक्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं।

चलिए उनकी कुछ बेस्ट लुक्स व ड्रेसेज दिखाते हैं।

1. सलमान खान की पार्टी में जेनेलिया-रितेश के साथ स्किनी-ब्राउन शरारा सूट पहने पहुंची थी। जेनेलिया ने इसके साथ ओवरसाइडज्ड ईयररिंग्स पहने थे और लाइट मेकअप कर छोटे साइज की मैचिंग बिंदी लगाई थी। उनकी ये लुक बहुत पसंद की गई थी।

PunjabKesari

2. आइफा इवेंट में भी जेनेलिया ने अपनी लुक से सबको इंप्रेस किया। जेनलिया ने ब्लैक ड्रामेटिक साड़ी वियर की। साड़ी का ब्लाउज कोट स्टाइल में था लेकिन साड़ी से ज्यादा फैंस का ध्यान उनका ओवरसाइज्ड ज्यूलरी पर था। उन्होंने हेवी मांग टीका और ईयररिंग्स कैरी किए थे जो माथा-पट्टी के साथ अटैच थे।

PunjabKesari

3. इस साल भी ईद पर उनका लुक देखने वाला था। उन्होंने ब्लू फ्लोरल प्रिंटेड वेलवेट सूट के साथ मैसी हेयरस्टाइल किया था लेकिन सारी लाइमलाइट उनकी नथ ले गई थी जो उन्हें पार्टी में सबसे यूनिक दिखा रही थी। इसके साथ जेनेलिया ने झुमके पहने थे।

PunjabKesari

4. मनीष मल्होत्रा की साड़ियां तो वैसे भी दीवाज को बहुत पसंद आती हैं लेकिन जेनेलिया ने जो स्काई ब्लू साड़ी पहनी थी, उसका ब्लाउज ही बड़ा स्टाइलिश और डिफरेंट था। हाल्टर नेक और रफ्फल स्टाइल का ये ब्लाउज, उनकी सीक्वेंस टेस्सल साड़ी की ग्रेस दोगुनी कर रहा था।

PunjabKesari

5. जेनेलिया ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस में पति रितेश के साथ वॉक करती नजर आई थी। ड्रेस शॉर्ट जंपसूट में थी जिसके साथ मैचिंग प्रिंटेड जैकेट थी। जेनेलिया की ड्रेस काफी गर्लिश थी। इसके साथ जेनेलिया ने जो 7.10store ब्रांड के व्हाइट शूज पहने थे वह भी काफी पसंद किए गए थे।

PunjabKesari

6. जेनेलिया वरूण निधिका की कलैक्शन के लिए रैंप पर भी उतरी थी। उन्होंने हैवी फिशकट स्कर्ट के साथ ब्लैक फ्लफी टॉप पहना था। इस लुक के साथ उन्होंने ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स वियर किए थे। वैसे रैंप पर चलने में जेनेलिया को काफी परेशानी होती दिखाई दे रही थी लेकिन उनके टॉप और ईयररिंग्स को पसंद किया गया था।

PunjabKesari
 

Related News