29 APRMONDAY2024 11:32:18 PM
Nari

हर ड्रेसेज में कहर ढाती हैं Kajol Devgan, बर्थडे गर्ल के यूनिक Outfits पर डालें एक नजर

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Aug, 2023 01:15 PM
हर ड्रेसेज में कहर ढाती हैं Kajol Devgan, बर्थडे गर्ल के यूनिक Outfits पर डालें एक नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा फैंस उनके दमदार फैशन सेंस के भी दीवाने हैं।  सूट-साड़ी हो या गाउन, हर तरह का ड्रेसेज में वह काफी सुंदर दिखती हैं। एक्ट्रेस की उम्र भले ही 40 से पार है लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस आज भी फैंस को काफी पसंद आता है। आज काजोल अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग या फिर पार्टी में कैरी कर सकती हैं। 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ग्रेट इंडियन म्यूजिक अवॉर्ड में काजोल बेटी न्यासा संग पहुंची थी। काजोल ने अबू जानी संदीप खौसला का डिजाइन किया व्हाइट फ्लोर लैंथ हैवी सूट पहना था। पूरे सूट पर व्हाइट थ्रैड वर्क, स्वारोस्की और पर्ल की डिटेलिंग थी। इसके साथ पर्ल चोकर नेकलेस और पर्ल की ही हेयर एक्सेसरीज लगाकर उन्होंने अपनी लुक कंप्लीट की थी। काजोल की यह ड्रेस आप वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अभी हाल ही में काजोल मनीष मल्हौत्रा के फैशन शो में गई थी। इस फैशन शो में एक्ट्रेस ने शिमरी पिंक साड़ी कैरी की थी जिसमें वह काफी गॉर्जियस दिख रही थी। कानों में हैवी ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में अगर आप साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस से आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari

केप फैशन आजकल काफी ट्रैंड में है। ऐसे में अगर आप कुछ केप स्टाइल कैरी करना चाहती हैं तो काजोल का पेंट सूट स्टाइल के साथ यह केप ड्रैस ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह वन साइड वेस्टर्न ड्रेस भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। बालों को हाफ टाई करके कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स कैरी करके आप सबसे अलग लुक भीड़ में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप कुछ अलग तरह से साड़ी कैरी करने का सोच रही हैं तो काजोल का यह लुक परफेक्ट रहेगा। बालों में साइड बन और सिंपल नेकपीस के साथ आप अपना ऑवरऑल वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

काजोल का यह यैलो स्टाइलिश गाउन भी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें लगी बटरफ्लाई बाजू आपको भीड़ से हटके लुक देगी। कानों में हैवी बालियां, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल मेकअप लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल आउटफिट्स की अगर आप तलाश में हैं तो एक्ट्रेस का यह प्रिंट पेंट सूट आप कैरी कर सकती हैं। बालों को खुला छोड़, हाई हिल्स और सिंपल मेकअप के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं।  

PunjabKesari

हैवी शरारा सूट अगर आप पहनने की सोच रही हैं तो व्हाइट और ब्लू का यह कॉम्बो आपके लिए परफेक्ट बैठ सकता है। गले में चोकर, बालों को खुला छोड़ और सिंपल मेकअप के साथ आप वेडिंग एंजॉय कर सकती हैं। 

PunjabKesari

 

Related News