28 APRSUNDAY2024 4:13:38 AM
Nari

धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की 5 Best Dresses, आज भी लगाती फैशन का तड़का

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Nov, 2023 01:12 PM
धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की 5 Best Dresses, आज भी लगाती फैशन का तड़का

अपने जमाने की खूबसूरत हीरोइनों में माधुरी दीक्षित का नाम टॉप पर लिया जाए तो गलत नहीं होगा। धक-धक गर्ल की स्माइल पर आज भी कई लोग फिदा है। भले ही वह अब फिल्मों से दूर लेकिन अपने फैशन सेंस के चलते वह आज भी लाइमलाइट में बनी हुई है। वह देसी से लेकर विदेशी स्टाइल की हर ड्रेस पहनती हैं लेकिन लोगों को उनका साड़ी वाला लुक बहुत पसंद आता है। चलिए आपको उनकी कुछ बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं।

1. झलक दिखला जा की जज के तौर पर नजर आने वाली माधुरी वहां एक से बढ़कर एक ड्रेस पहने नजर आती रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की एक ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने केप स्टाइल जैकेट पहनी थी। ड्रेस सच में बहुत ही सुंदर थी और माधुरी पर खूब जंच रही थी।

PunjabKesari

2. धोती स्टाइल स्कर्ट्स का इन दिनों खूब फैशन है। माधुरी ने भी ऐसी एक ड्रेस पहनकर खूब लाइमलाइट बटौरी। माधुरी ने लाइट यैलो कलर की ड्रेस पहनी थी जिस पर खूबसूरत व्हाइट वर्क था इस थ्री-पीस ड्रेस में प्लेन धोती स्टाइल स्कर्ट और मैचिंग ब्लाउज और केप जैकेट थी।

PunjabKesari

3. माधुरी सूट में भी उतनी ही सुदंर लगती हैं जितना साड़ी में.. उन्होंने गोल्डन कलर का शरारा सूट पहना था जिसके साथ दुपट्टा नहीं बल्कि केप स्टाइल अपर था जो दुपट्टे का काम भी दे रहा था।

PunjabKesari

4. नीता अंबानी के कल्चरल इवेंट में माधुरी ने गोल्डन कलर की एक ड्रेस पहनी थी। ड्रेस पर हैवी वर्क था। ब्लाउज के साथ मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट्स और शॉर्ट जैकेट थी। ड्रेस से मैच खाता उन्होंने मिनी बैग कैरी किया था और गले में हैवी ग्रीन नेकलेस वियर की थी।

PunjabKesari

5. वेस्टर्न में भी माधुरी गजब की खूबसूरत लगती हैं। माधुरी ने पीच पिंक कलर का एक टूले गाउन पहना था। इस गाउन में वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। वैसे इस तरह की ड्रेसेज आप रिसेप्शन पार्टी में वियर करे तो बहुत अच्छी लगती हैं। इसमें आपकी एज भी कम दिखती हैं। आप गर्लिश लगते हैं।

PunjabKesari

6. साड़ी में तो वैसे ही माधुरी गजब की सुंदर लगती हैं। स्लीवलेस ब्लाउज के साथ माधुरी ने प्लेन बॉर्डर साड़ी पहनी जिसे उन्होंने वेस्ट बेल्ट के साथ स्टाइल किया था।

PunjabKesari

 

Related News