28 APRSUNDAY2024 4:56:34 AM
Nari

पेश हैं मेरे बिजनेसमैन पति... शादी की खबरों के बीच 'बाहुबली' एक्ट्रेस ने दिखाया अपने मंगेतर का चेहरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Nov, 2022 06:13 PM
पेश हैं मेरे बिजनेसमैन पति... शादी की खबरों के बीच 'बाहुबली' एक्ट्रेस ने दिखाया अपने मंगेतर का चेहरा

फिल्मी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक  तमन्ना भाटिया की खूबसूरती और चार्म के लोग दीवाने हैं। लड़के उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अब  'बाहुबली' एक्ट्रेस लाखों लोगों का दिल तोड़ने जा रही है। तमन्ना ने शादी करने का फैसला ले लिया है और उन्होंने अपने मंगेतर को भी फैंस से Introduce करवा दिया है।  चलिए जानते हैं कौन है उनका होने वाला पति। 

PunjabKesari

दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में चल रही है। उनको लेकर कई तरह के कयाय भी लगाए गए थे। खबरें यह भी थी कि वह जाने-माने बिजनेसमैन के साथ शादी करने जा रही हैं।  इन सब खबरों  पर चुप्पी तोड़ते हुए तमन्ना ने आखिर बता ही दिया वह किससे शादी करने जा रही हैं। 

PunjabKesari
 तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर दो मजेदार वीडियो शेयर किए  हैं। पहली वीडियो में वह खूबसूरत ब्लैक साड़ी पहने कमरे के अंदर जाती दिख रही हैं, वहीं दूसरी में वह छोटे बालों और मूंछों वाले एक आदमी की तरह कपड़े पहने पोज देती दिखाई दी। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- , 'पेश हैं मेरे बिजनेसमैन पति... (हंसते हुए इमोजी)।' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 'शादी की अफवाहें' और 'हर कोई मेरी जिंदगी की कहानी' को भी जोड़ा।  

PunjabKesari
दरअसल इंस्टाग्राम पर पपाराज़ी द्वारा एक वीडियो शेयर कर लिखा गया था-  'तमन्ना भाटिया की शादी की अफवाहें। क्या वह एक बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं, जिन्हें उन्होंने लुभाने की कोशिश की ???'तमन्ना ने इस क्लिप को शेयर करते हुए  मोनोकल इमोजीस के साथ कई चेहरे जोड़े और लिखा, 'सच में???'

PunjabKesari
अफवाहों पर विराम लगाने का  तमन्ना का ये तरीका लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अब साफ हो गया है कि वह शादी नहीं कर रही हैं।  एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही चिरंजीवी स्टारर फिल्म भोला शंकर में नजर आएंगी।

Related News