28 APRSUNDAY2024 7:00:56 PM
Nari

BAFTA 2024: विदेशी धरती में छाया दीपिका का देसी अंदाज, शिमरी साड़ी में लगी बला की खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Feb, 2024 02:19 PM
BAFTA 2024: विदेशी धरती में छाया दीपिका का देसी अंदाज, शिमरी साड़ी में लगी बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का तो ही कोई दिवाना है। वह जहां भी जाती है चर्चाएं बटौर ही लेती है। इन दिनों दीपिका 'बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024' को लेकर छाई हुई है। एक बार फिर उनका विदेशी धरती में देसी अंदाज देखने को मिला। वह  लंदन में आयोजित  बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में बतौर प्रेजेंटेटर शामिल हुई, जहां उनका बेहद ही शानदार अंदाज देखने को मिला। 


यह तो हम सभी जानते हैं कि दीपिका सिर्फ खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहींं बल्कि काफी टैलेंटेड भी हैं, तभी तो वह देश ही नहीं विदेश में भी खूब नाम कमा रही हैं। अब उन्होंने बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 (ब्रिटिश अकेडमी फिल्म अवार्ड्स) में बतौर प्रेजेंटर जुड़कर देश का मान बढ़ाया।

PunjabKesari
बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स 2024 में ' एक्ट्रेस ने 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए एक्टर जोनाथन ग्लेजर को 'बेस्ट फिल्म नॉट इन इंग्लिश लैग्वेज' का अवॉर्ड दिया है। इस दौरान उनके देसी अंदाज पर लोग फिदा हो गए। शिमरी ऑफ व्हाइट साड़ी में वह बेहद ही प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari
 इस शानदार साड़ी के  साथ अदाकारा ने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था। उन्होंने मेसी बन के बाद मेकअप बेहद लाइट रखा था। में एक्ट्रेस ने आंखों को बोल्ड तो लिप्स को न्यूट्रल कलर दिया था। उनके इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

PunjabKesari
इसी बीच अफवाहें यह भी चल रही है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने अपने पल्लू से पेट का हिस्सा छिपा रखा थ, जिसे लेकर लोगों को शक हुआ। याद हो कि इससे पहले दीपिका ने ऑस्कर अवार्ड्स 2023 में बतौर प्रजेंटर एंट्री ली था, जहां उन्होंने साउथ सिनेमा का मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू को बेस्ट सॉन्ग का अवार्ड प्रेजेंट किया था।

Related News