04 JULMONDAY2022 7:40:58 AM
Nari

बी प्राक की नवजात बेटी का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा- बहुत दर्दनाक वक्त से गुजर रहे हैं हम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2022 10:26 AM
बी प्राक की नवजात बेटी का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा- बहुत दर्दनाक वक्त से गुजर रहे हैं हम

सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बी प्राक और उनका परिवार बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। उनकी पत्नी ने दूसरे बच्चे मीरा  काे जन्म दिया, जिसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। इस घटना ने सिंगर काे पूरी तरह से तोड़ दिया है, अब उन्होंने अपना दुख फैंस के साथ बांटा है। बी प्राक ने 2 महीने पहले ही अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। 

PunjabKesari

बी प्राक ने अपने पोस्ट में लिखा-  किसी भी माता-पिता के लिए इससे ज्यादा दर्दभरा कुछ नहीं हो सकता है। बड़े ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है। माता-पिता के रूप में हम जिस वक्त से गुजर रहे हैं वह सबसे दर्दनाक है। उन्होंने लिखा कि- "हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ के प्रयासों के लिए उनका धन्यवाद करते हैं। फैंस कुछ समय के लिए उन्हें अकेले रहने दें और लोग उनकी निजता का ख्याल रखें "। 

PunjabKesari

बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर काफी खुश थे और उसके स्वागत की तैयारियां भी शुरु हो गई थी। लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि खुशियां चौखट से ही लौट जाएंगी। इस दुख की घड़ी में लोग बी प्राक और मीरा का हौंसला बढ़ा रहे हैं। उनके पोस्ट पर करण जौहर ने लिखा, ‘मेरे विचार और प्रार्थनाएं आप दोनों के साथ हैं ।

PunjabKesari

गौहर खान ने लिखा- ‘ओह गॉड, भगवान आपको और आपकी पत्नी को मजबूती दे, बच्चे के लिए प्रार्थना जो अब एंजेल है। वहीं, नेहा कक्कर लिखती हैं कि, माता रानी वाहे गुरू मेहर करें। दो महीने पहले  सिंगर ने नए मेहमान के आने की अनाउंसमेंट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- "नौ महीने में लाइफटाइम प्यार में डूबने की तैयारी हो रही है।" साथ ही उन्होंने लिखा #Summer2022। 

PunjabKesari
प्राक और मीरा ने 2019 में शादी की थी और शादी के साल बाद उन्होंने बेटे का वेलकम किया था। उन्होंने तब कामयाबी हासिल की थी जब उन्होंने 2017 में Mann Bharrya गाने को गया। ये गाना रातों रात सुपरहिट हो गया।  इसके बाद बी प्राक ने एक से बढ़ कर एक हिट गाने दिए।  'तेरी मिट्टी' गाने के लिए उन्हे 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला। 
 

Related News