24 JANSUNDAY2021 11:31:29 AM
Nari

शादी के 17 साल बाद भी यह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती मां, खुद ही बर्बाद कर लिया था करियर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Jan, 2021 04:00 PM
शादी के 17 साल बाद भी यह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती मां, खुद ही बर्बाद कर लिया था करियर

एक्ट्रेस आयशा जुल्का 90 दश्क की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं। आयशा ने साल 2010 में बॉलीवुड से लंबा ब्रेक लिया और बिजनेसमैन समीर से शादी कर अपना घर बसाया। 48 साल की आयशा अब तक मां नहीं बनी। हाल में ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की। इंटरव्यू में जब आयशा से पूछा गया कि उन्होंने शादी के बाद फिल्मों से दूरी क्यों बनाई और बेबी प्लानिंग क्यों नहीं की तो एक्ट्रेस ने कहा,  'मैंने कम उम्र में ही काम शुरू कर दिया था, फिर जब शादी हुई तो मैंने नॉर्मल लाइफ जीने के बारे में सोचा।'

48 साल की आयशा नहीं बनना चाहती मां

बच्चे को लेकर आयशा ने कहा कि वो बच्चे नहीं करना चाहती थीं। वो अपना काफी समय और ताकत अपने काम और सोशल चीजों में लगाती हैं।साथ में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनका फैसला उनके पूरे परिवार को समझ में आया। वो अपने पति समीर को बेहतरीन इंसान भी बताती हैं।

प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए आयशा ने कहा कि उन्हें अफसोस हैं कि उन्होंने बेहतरीन फिल्मों के लिए ना कह दिया। उन्होंने कहा कि 'ऐसी कई फिल्में हैं जो उन्होंने नहीं की। एक घटना का जिक्र करते हुए आयशा ने कहा कि फिल्म 'दलाल में उनकी जानकारी के बिना ही उनकी बॉडी का डबल यूज किया गया।' आयशा के मुताबिक, आर्टिस्ट होने के नाते पहले उनसे इस बारे में चर्चा होनी चाहिए थी लेकिन नहीं की गई। इसे लेकर उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Jhulka (@ayesha.jhulka)

अफेयर को लेकर चर्चा में रही आयशा

बता दें कि आयशा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। आय़शा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा। अक्षय कुमार के साथ भी आयशा रिलेशनशिप में थी लेकिन अक्षय इस रिलेशन को लेकर सीरियस नहीं थे जिस वजह से आय़शा ने अक्षय से अपना रास्ता अलग कर लिया।

मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी आयशा का अफेयर रहा। फिल्म दलाल में दोनों ने काम किया था औऱ यही से इनकी लवस्टोरी भी शुरू हुई। कहा तो यह भी जाता है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। एक फिल्म में आयशा ने नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन्स किए थे जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Jhulka (@ayesha.jhulka)

उस वक्त मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के अफेयर्स की खबरें भी बॉलीवुड गलियारों में खूब उड़ रही थी। माना जाता है कि आय़शा की वजह से ही नाना पाटेकर और मनीषा के बीच ब्रेकअप हुआ था...खैर, आय़शा का भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और उनका बॉलीवुड करियर में खत्म होता जा रहा था। इससे पहले सबकुछ खत्म होता आय़शा ने बिजनेस टाइकून समीर वाशी से शादी कर अपना घर बसा लिया। खबरों की माने तो आयशा आने वाले दिनों में कई फिल्‍मों, वेब सीरीज और टीवी शोज में नजर आएंगी।


 

Related News