03 APRFRIDAY2020 1:36:19 AM
Nari

आपकी हर बीमारी का इलाज आपके अंदर ही छिपा है- जय मदान।

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 21 Jan, 2020 02:33 PM
आपकी हर बीमारी का इलाज आपके अंदर ही छिपा है- जय मदान।

लुधियाना, मीनू।  आपकी हर बीमारी का इलाज आपके अंदर ही छिपा है, जो अपने मन को जीत लेते हैं वो दूसरों पर भी विजय पा ही लेते हैं। विल पावर, सेल्फ कंट्रोल जिंदगी की सफलता के पड़ाव हैं। इस तरह की मोटिवेशनल टॉक वर्ल्ड वाइड एस्ट्रोलॉजर, वास्तु व टैरों कार्ड रीडर जय मदान ने दी। जय मदान रेडिसन ब्यू में आयोजित फिक्की फ्लो लुधियाना चैप्टर के सैशन में मोटिवेशनल टॉक देने पहुंची हुई थी। 

 

PunjabKesari

फिककी फलो लुधियाना चैप्टर की चेयरपर्सन नंदिता भास्कर की अध्यक्षता में करवाए गए इस सैशन में जय मदान ने आध्यात्मिक टॉक पर बोलते हुए कहा कि आत्मा 5 आवरण ओढ़े हुए है। अन्नन्यमय कोश, मनोमय कोश, प्राणमय कोश, विज्ञानमय कोश व आनंदमय कोश के बारे उन्होंने विस्तार से बताया। जय मदान ने अपनी सिप्रिच्युल यात्रा के सफर को भी महिलाओं से शेयर किया।

 

PunjabKesari

पंजाबी महिलाओं की बात ही अलग है

जय मदान ने पंजाबी मुटियारों की प्रशंसा करते हुए कहा कि पंजाब की महिलाओं की बात ही अलग है। यहां कि महिलाओं की निडरता व आत्मविश्वास के गुरों की वे प्रशंसक हैं। वहीं फिककी फलो की सशक्त महिलाओं की भी उन्होंने प्रशंसा की।

PunjabKesari

बताया देश का भविष्य

जय मदान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश का भविष्य उज्जवल है। इस साल जो आर्थिक व्यव्स्था गिरती जा रही है उसमें उछाल जरूर आएगा और साथ ही उन्होंने दिल्ली सरकार को लेकर कुछ ज्यादा ना कहने की बजाए कहा कि दिल्ली सरकार स्टेबल रहेगी। वहीं मायानगरी के साल 2020 की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस साल में बायोपिक फिल्मों ज्यादा देखने को मिलेगी।

Related News