25 JULTHURSDAY2024 12:40:30 PM
Nari

तलाक के बाद Ashish Vidyarthi पर टूटा था दुखों का पहाड़, बोले- 'इस विदाई से काफी दर्द हुआ!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 May, 2023 02:00 PM
तलाक के बाद Ashish Vidyarthi पर टूटा था दुखों का पहाड़, बोले- 'इस विदाई से काफी दर्द हुआ!'

90 में बॉलीवुड के फेमस खलनायक रह चुके आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में दूसरी शादी करके अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है। उन्होंन असम की रुपाली बरुआ से शादी कर ली है। इस शादी के बाद जहां सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है वहीं उनकी पहली पत्नी राजोशी ने भी दर्द को सोशल मीडिया पर शेयर किया और फैंस को बताया कि कैसे उनका दिल टूट गया है।

PunjabKesari

आशीष के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़

अब इसी बीच आशीष ने लोगों के बढ़ते सवालों का जबाव देने के लिए एक वीडियो शेयर किया  जिसमें उन्होंने बतया कि दूसरी शादी से उनके परिवार वाले कितने दुखी थे और उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। पिछले दिनों आशीष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर कर लोगों के सवालों का जवाब दिया था। उन्होंने वीडियो में कहा कि हम सबकी अलग-अलग जिंदगी है और जरूरतें भी अलग हैं। सबके पास अलग-अलग अवसर भी हैं। सब अपनी जिंदगी अपने तरीके से जी रहे हैं। मगर एक चीज कॉमन है, हम सभी अपनी जिंदगी को खुशी खुशी जीना चाहते हैं। इन सब के बाद भी अभिनेता ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए है। 

PunjabKesari

एक्स वाइफ राजोशी को बताया अपना दोस्त

आशीष ने बताया कि उनकी दूसरी शादी के बाद उनके घर में क्या तकलीफें हुई थी। आशीष ने कहा,  'पीलू और मैं एक शानदार शादी की शानदार यादों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। मैंने पीलू को कभी सिर्फ अपने बेटे की मां नहीं माना। पीलू मेरी दोस्त है। प्लीज यह मत सोचो कि यह सब बिना दर्द के हुआ है। विदाई में दर्द हुआ है। यह बेहद कठिन है। 

रुपाली बरुआ से ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

रुपाली बरुआ के बारे में रू,  'पीलू से अलग होने के बाद पिछले साल मैं अपने एक व्लॉगिंग असाइनमेंट के दौरान रूपाली से मिला, और हमने चैट करना शुरू कर दिया।उन्होंने पांच साल पहले पति को खो दिया था और दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन जब हमने बातचीत की, तो हमने पाया कि एक संभावना है। वह 50 की हैं और मैं 57 साल का हूं। हमारी उम्र, जाति या स्तर कुछ भी हो, लेकिन हम में से हर कोई खुश रह सकता है। 

PunjabKesari

बता दें कि आशीष ने 25 मई 2023 को असम की रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की थी। वहीं आशीष और उनकी एक्स वाइफ राजोशी ने करीब 7 महीने पहले तलाक की अर्जी डाली थी।

Related News