18 MAYWEDNESDAY2022 5:34:36 AM
Nari

देओल परिवार में जल्द बजेगी शहनाई, सनी देओल के बेटे ने गुपचुप कर ली सगाई!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 May, 2022 01:54 PM
देओल परिवार में जल्द बजेगी शहनाई, सनी देओल के बेटे ने गुपचुप कर ली सगाई!

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और गुड़ न्यूज सामने आई है। दरअसल, देओल परिवार में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल के बड़े बेटे व एक्टर करण देओल ने सगाई कर ली है। कहा जा रहा है कि करण ने  दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा से सगाई की है। खबरों के मुताबिक, सगाई को इस लिए गुपचुप रखा गया क्योंकि बीते दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे करण और द्रिशा

करण और द्रिशा की बात करें तो ये लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। वही कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही शादी कर लेगा। देओल परिवार में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। धर्मेद्र जी की तबीयत को देखते हुए देओल परिवार ने यह फैसला लिया है। बता दें कि करण देओल पापा सनी देओल के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

कपिल शर्मा के शो में किया था करण ने खुलासा

दरअसल, शो में पहुंचे करण से जब कपिल ने पूछा कि क्या उनकी जिंदगी में कोई लड़की है? करण देओल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनकी एक खास दोस्त है, जिसे वो घर भी लेकर आ चुके हैं। करण देओल के खुलासे के बाद सनी देओल ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब करण पहली बार अपनी दोस्त को घर लेकर आए तो वो हैरान रह गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया. उन्होंने करण से पूछ लिया कि इसके घरवाले क्या सोच रहे होंगे? सनी देओल के अनुसार, वो थोड़ी पुरानी सोच रखते हैं लेकिन आज वक्त बदल चुका है. वो आज की जनरेशन की सोच का सम्मान करते हैं और बदलते माहौल में खुद को बदलने की कोशिश कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

अब ये तो पता नहीं कि यह खास दोस्त द्रिशा ही थी या कोई और लेकिन करण की शादी की खबरें खूब सुर्खियों में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण देओल ने साल 2019 में फिल्म  'पल पल दिल के पास' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इस फिल्म के बाद करण की एक और फिल्म आई थी जिसका नाम वेल्ले। वहीं एक्टर जल्द फिल्म अपने 2 में नजर आने वाले हैं।


 

Related News