05 DECSATURDAY2020 2:56:24 AM
Nari

DrugCase: फिर गिरफ्तार हुए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई, कुछ दिनों पहले ही हुए थे रिहा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Nov, 2020 04:00 PM
DrugCase: फिर गिरफ्तार हुए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई, कुछ दिनों पहले ही हुए थे रिहा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद लगातार इस केस की जांच की जा रही है। इस केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार भी हुई थी। रिया के बाद केस में दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक के नाम सामने आए वहीं हाल ही में इस मामले में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डिमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari

फिर गिरफ्तार हुए ग्रैब्रिएला के भाई

दरअसल एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीदने के मामले में ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डिमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अगिसियालोस को जमानत मिल गई थी लेकिन अब हाल ही में एक बार फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को भी एक गिरफ्तार किया है। दरअसल स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने उन्हें एक अन्य ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। 

ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में थे 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो अगिसियालोस एक बहुत बड़े ड्रग सिंडिकेट के मैंबर हैं। उन्हें एनसीबी ने ड्रग पेडलर्स के साथ संपर्क में होने के कारण गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की टीम को उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं।  इतना ही नहीं अगिसियालोस ने उन ड्रग पेडलर्स को भी ड्रग्स सप्लाई किया था जिनसे रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत ने ड्रग्स खरीदा था। 

इस शर्त पर मिली थी जमानत 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो कोर्ट ने अगिसियालोस को इस शर्त पर जमानत पर रिहा किया गया था कि वह एनसीबी के पास अपना पासपोर्ट जमा करा देंगे लेकिन अब एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया है। 

Related News