24 APRWEDNESDAY2024 6:16:08 AM
Nari

घर से बाहर वाॅक करने निकली अर्चना, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2020 04:49 PM
घर से बाहर वाॅक करने निकली अर्चना, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

लाॅकडाउन में मिले ढील के चलते सेलेब्स घर से बाहर निकल आए हैं। हाल ही में नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर वाॅक की तस्वीरें शेयर की थी। अब महीनों बाद वाॅक के लिए घर से बाहर निकली अर्चणा पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर की है।

जब लड़ाई में अनुपम खेर को KISS करने को ...

अर्चना ने शेयर की वीडियो 

अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- थोड़ा घर के बाहर झांकना हुआ आखिरकार। उन्होंने आगे लिखा, कॉम्पलेक्स के बाहर वॉक करने में भी कमाल की आजादी महसूस हो रही है। लेकिन आप लोगों से यही कहना चाहती हूं कि लॉकडाउन को हमारी इकॉनमी को बचाने के मकसद से खोला गया है। लेकिन खुद को हमें अपने आप ही सुरक्षित करना पड़ेगा, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सुरक्षित रहें।

 

शुरू होगी कपिल शर्मा के शो की शूटिंग

बता दें अर्चना पूरण सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे रही हैं। कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते शो की शूटिंग बंद कर दी गई थी। जो अब जल्द ही शुरू होने वाली है। कोरोना की वजह से अब सेट पहले की तरह नहीं रहेगा, काफी एहतियात बरते जाएंगे। 

The Kapil Sharma Show': Lies Of Kappu & Archana Puran Singh's ...

अर्चना का कहती है कि कोरोना अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गया है, इसकी आदत डालनी होगी। अब अपनी कुछ आदतों को बदलकर नए तरीके से जीवन बिताना सीखना पड़ेगा। मैं अब से खुद ड्राइव करके शूट पर जाया करूंगी। 

Related News