13 MAYMONDAY2024 8:28:52 PM
Nari

AR Rahman के कॉन्सर्ट में पहुंची पुणे पुलिस, ऑस्कर विनर को किया स्टेज पर गाने से मना

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 May, 2023 06:29 PM
AR Rahman के कॉन्सर्ट में पहुंची पुणे पुलिस, ऑस्कर विनर को किया स्टेज पर गाने से मना

फेमस सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान की सुरीली आवाज का जादू फैंस पर चल ही जाता है। सिंगर कई सारे उपलब्धियों से नवाजे जा चुके हैं। इसके अलावा वह ऑस्कर के विनर भी रह चुके हैं। हाल ही में सिंगर को लेकर एक खबर सामने आई है। बीते दिन यानी की रविवार को सिंगर ने महाराष्ट्र के पुणे में एक लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट किया था। उनके कॉन्सर्ट को पुणे पुलिस ने बीच में ही रोक दिया। इसके अलावा सिंगर को स्टेज पर जाकर गाने से भी रोक दिया । 

लोकल पुलिस ने रोका सिंगर का कॉन्सर्ट 

रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। उनके म्यूजिक कॉन्सर्ट में कई लोग भी शामिल थे। एआर रहमान अपनी मधुर आवाज से फैंस को एंटरटेन कर रहे थे लेकिन बीच में पुणे की लोकल पुलिस ने आकर उनका कॉन्सर्ट बीच में रोक दिया। 

PunjabKesari

नहीं ली थी 10 बजे के बाद गाने की परमिशन 

एआर रहमान ने म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने की 10 बजे के बाद प्रशासन से इजाजत नहीं ली थी। इसी कारण ही लोकल पुलिस ने शो बंद करवा दिया। एक पुलिस ऑफिसर ने खुद स्टेज पर जाकर सिंगर को अपना शो रोकने के लिए कहा जिसके बाद सिंगर स्टेज के पीछे चले गए। 

PunjabKesari

पुलिस के कहने पर हुआ शो बंद 

मामले के बारे में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि - एआर रहमान आखिरी गाना ही गा रहे थे परंतु गाना गाने के दौरान उन्हें समय का बिल्कुल भी नहीं पता था। उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता था कि रात के 10 बजे चुके थे। ऐसे में पुलिस अधिकारी जो कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुसार, समय की सीमा के बारे में सिंगर को बताया जिसके बाद उन्होंने गाना गाना बंद कर दिया। 

PunjabKesari
 

Related News