03 MAYFRIDAY2024 12:11:10 AM
Nari

बेटे की मौत के गम से ऊभर नहीं पाई अनुराधा पौडवाल, इस तरह गुजार रही अपनी जिंदगी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 May, 2021 05:28 PM
बेटे की मौत के गम से ऊभर नहीं पाई अनुराधा पौडवाल, इस तरह गुजार रही अपनी जिंदगी

हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में सिंगर अनुराधा पौडवाल ने स्पेशल गेस्ट के रुप में शिरकत की। अनुराधा पौडवाल बाॅलीवुड के साथ-साथ भक्ति गीतों की जानी-मानी सिंगर है। आज भी लोग उनकी सुरीली आवाज के दीवाने हैं लेकिन पिछले साल उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उन्होंने अपने इकलौते बेटे आदित्य को खो दिया। जिसके गम से सिंगर अबी तक ऊभर नहीं पाई है।

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराधा ने कहा, 'आदित्य हमेशा मेरे साथ है। वो मेरे दिल में रहेगा। मैं और आदित्य एक ही है। मेरा बेटा मेरी जिंदगी का हिस्सा है। आदित्य अपनी मां को छोड़कर कहीं नहीं गया है। बता दें कोरोना काल में जरूरतमंदों की खूब मदद कर रही हैं।' अनुराधा कहती हैं कि वह हर दिन कोरोना से जुड़ी खबरें पढ़ती हैं तो बैचेन हो जाती हैं। लोग जान गंवा रहे हैं उन्हें कोई सुविधा नहीं मिल रही है। 

PunjabKesari

कोरोना मरीजों की कर रही मदद

वह कहती हैं यह सब देखकर मैं उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूं। कोरोना मरीजों के लिए अनुराधा पौडवाल ने अस्पतालों में ऑक्सीजन काॅनसंट्रेटर और वेंटिलेटर सप्लाई करवा रही हैं। 

PunjabKesari

किडनी की बीमारी से जूझ रहा था आदित्य

बता दें अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। वह किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। अस्पताल में किडनी फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया था। वह भी अपनी मां की तरह भजन और भक्ति के गाने गाया करते थे। इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे। देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर होने के चलते उनका नाम 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल है। 

Related News