16 SEPMONDAY2024 12:45:39 PM
Nari

कंगना की एक और फिल्म की हुई अनाउंसमेंट, 'इमरजेंसी' को अभी तक नहीं मिली हरी झंडी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Sep, 2024 12:35 PM
कंगना की एक और फिल्म की हुई अनाउंसमेंट, 'इमरजेंसी' को अभी तक नहीं मिली हरी झंडी

नारी डेस्क: जहां  एक तरफ कंगना अभी भी अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को रिलीज करने के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से हरी झंडी का इंतजार कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने नई परियोजना की घोषणा की गई है। मंगलवार को, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि कंगना 'भारत भाग्य विधाता' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में लिखा- "कंगना रनौत 'भारत भाग्य विधाता' में मुख्य भूमिका निभाएंगी... ... फिल्म में आम लोगों की उल्लेखनीय कहानियों और उनकी असाधारण उपलब्धियों को दिखाया जाएगा,"।मनोज तापड़िया फिल्म का निर्देशन करेंगे। बबीता आशिवाल (यूनोइया फिल्म्स) और आदि शर्मा (फ्लोटिंग रॉक्स एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित, 'भारत भाग्य विधाता' "उन लोगों पर केंद्रित है जिनके बिना देश काम करना बंद कर देगा - मजदूर वर्ग के नायक, ब्लू-कॉलर कर्मचारी।" 

PunjabKesari

कंगना के साथ काम करने पर, बबीता आशिवा ने फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा- "इस प्रोजेक्ट पर काम करना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है। हमारा लक्ष्य ऐसी सामग्री बनाना है जो हमारे दर्शकों को आकर्षित करे। कंगना के साथ, हमें विश्वास है कि फिल्म सही दिशा में आगे बढ़ेगी।" निर्माताओं के अनुसार, फिल्म "इन आम लोगों के अमूल्य योगदान को उजागर करने का लक्ष्य रखती है जो पर्दे के पीछे अथक परिश्रम करते हैं।" 

PunjabKesari
इस बीच, कंगना अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1975 से 1977 तक 21 महीने का आपातकाल लगाया था। पिछले हफ्ते, कंगना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उनकी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक ड्रामा 'इमरजेंसी' अभी भी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से प्रमाणन का इंतजार कर रही है। हालांकि पहले की रिपोर्टों में कहा गया था कि 'इमरजेंसी' को सीबीएफसी से मंजूरी मिल गई है, लेकिन कंगना ने खुलासा किया कि फिल्म का प्रमाणन फिलहाल रोक दिया गया है।

Related News