27 APRSATURDAY2024 9:01:41 PM
Nari

सजने वाली है टीवी की फेवरेट बहू अंकिता की डोली, हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Dec, 2021 11:31 AM
सजने वाली है टीवी की फेवरेट बहू अंकिता की डोली, हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी

टीवी की चहेती बहू और मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। वह ठीक दो दिन बाद यानी कि 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही है।  अंकिता लोखंडे की मेहंदी की रस्म हो गई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अंकिता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। टीवी की इस बहू ने बाकी सेलिब्रिटी की तरह  आर्टिस्ट वीना नगाड़ा को ही अपनी मेहंदी के लिए चुना। अंकिता के हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी रच चुकी है अब बस उनके फैंस को शादी का इंजतार है। 

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी के लिए ट्रेडिशनल ड्रेस में सजी अंकिता काफी खुश नजर आ रही है, उनकी स्माइल खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। वहीं  विक्की भी अंकिता के हाथों में अपने नाम की मेहंदी देख झूमते नजर आए। 

PunjabKesari

वहीं होने वाली दुल्हन भी इस खास मौके पर कमर मटकाती नजर आई। वहीं इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  प्री-वेडिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने हाेने वाले पति की बाहों में डूबी नजर आ रही है। 


 अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- The Sands of Time। इस वीडियो की शुरुआत अंकिता और विक्की के साथ होती है, व्हाइट आउटफिट में दोनों  रेतीले पहाड़ पर साथ-साथ चलतेनजर आ रहे हैं। 

अंकिता  और विक्की जैन 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है आज वह दोनों  सगाई करेंगे,  13 दिसंबर को हल्दी और संगीत का आयोजन रखा गया है। इस शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। 

PunjabKesari
 

Related News