04 MAYSATURDAY2024 9:30:18 PM
Nari

बेबी प्लानिंग पर Ankita Lokhande का बड़ा खुलासा! बोली- 'सिर्फ पति के चलते..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Oct, 2023 06:15 PM
बेबी प्लानिंग पर Ankita Lokhande का बड़ा खुलासा! बोली- 'सिर्फ पति के चलते..'

बिग-बॉस 17 का आगाज हो चुका है और शुरु होते ही कई सारी गर्मा- गर्म बातें शो को लेकर सुनने को मिल रही हैं। वहीं कई सारे contestants अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी बातें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस बार टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ शो में आई हैं। फैंस इस कपल को देखकर बहुत excited हैं। वहीं हाल ही में लाइव फीड के दौरान अंकिता ने पति के साथ बेबी प्लानिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया जो की काफी हैरान करने वाला है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में....

बेबी प्लानिंग को लेकर अंकिता का बड़ा खुलासा

दरअसल लाइव फीड में अंकिता घरवालों से साथ गार्डन एरिया में बैठी होती है। तभी वो बताती हैं कि उन्होंने बिग- बॉस 17 को सिर्फ विक्की जैन की चलते हां बोला है। उनके पति ये शो खूब देखते हैं और उनका मन था शो में आने का। इसके बाद एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अगर शो का ऑफर नहीं आता तो वो बेबी प्लानिंग का विचार करती। जिसके बाद अंकिता ने ये भी साफ कर दिया कि वो इस साल के शो करेंगी और अगले साल बेबी प्लानिंग। 

बेहद एंटरटेनिंग हैं विक्की जैन

बता दें विक्की शो में काफी एंटरटेनिंग हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मन्नारा चोपड़ा को नॉमिनेट किया था, जिसका बाद दोनों में कहा-सुनी में हुई। वहीं अंकिता एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पवित्र रिश्ता जैसे शो से लोगों के दिलों में जगह बनाई। शो में वो फिलहाल काफी डल हैं और लोगों को काफी बोरिंग लग रही हैं।

Related News