15 AUGMONDAY2022 8:48:43 PM
Nari

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की 'तुलसी' बनकर Ankita ने करवाई फैंस को अपने घर की सैर!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Jul, 2022 04:59 PM
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की 'तुलसी' बनकर Ankita ने करवाई फैंस को अपने घर की सैर!

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने नए घर को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है जिसकी एक झलक उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई। फैंस को अपना घर दिखाने के लिए अंकिता ने जो स्टाइल अपनाया उसे देखकर सभी खुश हुए।

अंकिता ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने नए घर की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी की तरह अपने घर को दिखाती नजर आ रही हैं। सीरियल की तरह ही अंकिता अपने घर का दरवाजा खोलती है और घर दिखाने के साथ-साथ अपने परिवारवालों का भी परिचय करवाती है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का टाइटल ट्रैक भी सुनाई दे रहा है।

रेड साड़ी में खूबसूरत दिखी अंकिता

वीडियो में खुद अंकिता ने रेड कलर की साड़ी पहनी है जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की। वही उनके पतिदेव विक्की सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने दिखाई दिए। वीडियो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ''अर्चना देशमुख X तुलसी विरानी। हमारे घर की पूजा में अपने परिवार के साथ इस वीडियो को फिर से बनाने में मुझे बहुत मजा आया! यह आपके लिए @ektarkapoor और @smritiiraniofficial। तुलसी हमेशा हमारे दिलों में रहेगी! आशा है कि, आप दोनों को यह पसंद आएगा।''

पिछले साल शादी के बंधन में बंधी थी अंकिता

अंकिता की इस वीडियो में सभी की नजर उनकी देवरानी पर भी पड़ी जोकि देखने में उन्हीं की तरह सुंदर है। बता दें कि इससे पहले भी अंकिता कई बार अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने नए घर की झलक दिखा चुकी है। मुंबई में स्थित अंकिता का 8BHK फ्लैट 19 फ्लोर पर है। अंकिता के पति विक्की ने बताया था कि उन्होंने यह फ्लोर काफी सोच समझकर सिलेक्ट किया। दरअसल, अंकिता का बर्थ डेट 19 है इसलिए उन्होंने 19th फ्लोर लिया और ये A विंग में पड़ता है।

बता दें कि अंकिता ने 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी।

Related News