29 APRMONDAY2024 2:18:58 PM
Nari

Ankita Lokhande ने कसा मन्नारा चोपड़ा पर तंज तो भड़के यूजर्स, बोले,- '1 सीरियल करके...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Feb, 2024 05:14 PM
Ankita Lokhande ने कसा मन्नारा चोपड़ा पर तंज तो भड़के यूजर्स, बोले,- '1 सीरियल करके...'

अंकिता लोखंडे बिग- बॉस 17 से बाहर आने के बाद से लगातार मीडिया से दूरी बनाए हुए थी। जिसके बाद से ये कहा जा रहा था कि अंकिता अपनी हार से निराश है, जिस वजह से वो इंटरव्यू नहीं देना चाह रही हैं। हालांकि अब कुछ दिन की लुका- छुपी के बाद वो मीडिया के सामने आ गई हैं। फिल्मी ज्ञान से बात करते हुए एक्ट्रेस ने शो में बिताए अपने पलों के अनुभव शेयर किए। लोग जहां उन्हें ट्रोफी का हकदार मान रहे थे, वहीं अंकिता टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई। मन्नारा चोपड़ा मुन्नावर और अभिषेक के साथ टॉप 3 में पहुंची थी और उनकी ये खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। वहीं अब अंकिता ने मन्नारा के रिएक्शन पर कुछ ऐसा कहा दिया जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

अंकिता ने कही मन्नारा के लिए ये बात

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा के खुशी मनाने वाली बात पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मन्नारा का हक बनता था खुशी मनाने का क्योंकि उन्होंने अंकिता लोखंडे को हराया है। लोगों को अंकिता का ये कमेंट घमंड वाला लग रहा है और उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास लगानी शुरु कर दी। 

यूजर्स ने लगाई अंकिता की क्लास

एक यूजर ने कहा- '1 सीरियल करके अंकिता खुद को बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस समझ रही हैं।' वहीं एक अन्य ने कहा- 'बोलने दो, बेचारी को तकलीफ हुई है'।  

PunjabKesari

एक तीसरे यूजर ने कहा,- 'खुद की तारीफ करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है'। वहीं एक और ने कहा,- 'मन्नारा अंकिता से बहुत बेहतर है।

PunjabKesari

 

इसे तो टॉप 5 में भी नहीं होना चाहिए था'। इसके अलावा भी लोगों ने जमकर कमेंट किए और अंकिता को खरी- खोटी सुनाई। 

PunjabKesari

बता दें इस इंटरव्यू में अंकिता ने ये भी बताया कि उन्हें बाहर आकर शो में की गई अपनी कुछ हरकतों पर पछतावा हो रहा है। वो कहती हैं कि उन्हें अपने पति विक्की पर शक नहीं करना चाहिए था। 


 

Related News