23 OCTFRIDAY2020 5:25:19 PM
Nari

सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने की पहल, एक्टर की याद में घर पर लगाए पौधे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Sep, 2020 12:01 PM
सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने की पहल, एक्टर की याद में घर पर लगाए पौधे

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए और सच सब के सामने लाने के लिए अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हैं। वह लगातार सच का साथ देकर जहां सुशांत की बहनों का मनोबल बढ़ा रही हैं वहीं वह उन लोगों को भी खरी खोटी सुना रही हैं जो उनके और सुशांत के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। अंकिता एक तरफ जहां सुशांत को न्याय दिलाने में लगी हैं वहीं वह एक्टर के सपने को भी पूरा कर रही हैं। 

दरअसल सुशांत का सपना था 1 हजार पौधे लगाना और बीते दिनों अंकिता को पौधे खरीदते हुए भी देखा गया था और सुशांत के इसी सपने को पूरा करने के लिए अंकिता ने इस काम की शुरूआत कर दी है। अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पौधे लगा रही हैं। 

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरें

अंकिता ने अपने डॉगी के साथ इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ,' हाच्ची और मम्मा (अंकिता लोखंडे)...लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर..अब पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। #plants4SSR।'

लगातार कर रहीं सपोर्ट 

अंकिता सुशांत की मौत के बाद लगातार परिवार वालों को सपोर्ट कर रही है और उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। हालांकि इस बीच उन्हें रिया के समर्थक कईं बातें भी सुना रहे हैं लेकिन अंकिता के हौसले इन सब बातों से भी नहीं टूटे है। 

फैंस कर रहे कमेंट 

अंकिता की इस पोस्ट को देखकर फैंस का दिल एक बार फिर दुखा और एक बार फिर उन्हें सुशांत की याद आ गई। 

जारी है जांच 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि इस केस की लगातार जांच की जा रही है और इस केस में अब रिया ने बीते दिनों एक और बड़ा खुलासा किया है। ड्रग मामले में सारा अली खान के साथ-साथ रकुलप्रीत का नाम भी सामने आया है और खबरें है कि एनसीबी इन्हें जल्द समन भेजेगी। 

Related News