04 JULMONDAY2022 8:37:03 AM
Nari

'स्मार्ट जोड़ी' के विनर बनें अंकिता और विक्की, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली मोटी रकम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Jun, 2022 05:39 PM
'स्मार्ट जोड़ी' के विनर बनें अंकिता और विक्की, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली मोटी रकम

रिएलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' को पिछले दिनों पर्दे पर दिखाया जा रहा था, जिस शो के विनर का भी नाम सामने आ गया है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन  ने स्टार प्लस के रिएलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी'  का खिताब अपने नाम कर लिया है। अंकिता लोखंडे और उनके हसबैंड विक्की जैन को सबसे पहले बहुत-बहुत बधाइयां। टीवी की मोस्ट फेवरेट जोड़ी अब 'स्मार्ट जोड़ी' बन गई है। 

 

PunjabKesari
अंकिता और विक्की के लिए उनकी जीत बहुत खास है, क्योंकि कपल ने अपनी ड्रीम वेडिंग के कुछ दिनों बाद ही रियलिटी शो में हिस्सा लिया था और अब उन्होंने इस शो के विनर का खिताब अपने नाम करके ये साबित कर दिया है को वो दोनों वाकई में मेड फॉर ईच अदर हैं।अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विनिंग मोमेंट का एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें विनर का खिताब अपने नाम करके अंकिता और विक्की बहुत ज्यादा खुश हैं।  

 

PunjabKesari
ये जोड़ी रही रनर अप

स्मार्ट जोड़ी के रनर अप्स बलराज सयाल और दीप्ति तुली बने हैं। इस शो में टीवी की दुनिया की कई जानी-मानी जोड़ियों ने हिस्सा लिया था। शो में अर्जुन बिजलानी, राहुल महाजन, मोनालिसा, भाग्यश्री अपने लविंग पार्टनर संग शामिल हुए थे लेकिन सभी को पीछे छोड़ते हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है।

PunjabKesari

बात अगर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशनशिप की करें तो सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की आए। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूजे को डेट भी किया। सालों तक एक-दूजे को जांच-परखने के बाद इस कपल ने पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी।

Related News