28 JUNTUESDAY2022 11:56:48 AM
Nari

Smart Jodi बने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, खिताब जीतने के बाद जश्न मनाते दिखा कपल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 May, 2022 10:09 AM
Smart Jodi बने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, खिताब जीतने के बाद जश्न मनाते दिखा कपल

स्टार प्लस का चर्चित शाे  'स्मार्ट जोड़ी' का  फिनाले हो चुका है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे-विक्की जैन को  'स्मार्ट जोड़ी' चुन लिया गया है। 27 फरवरी को  शुरू हुए इस शो में 10 रियल सेलिब्रिटी अपनी ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री, लव स्टोरी और बॉन्ड शेयर करते दिखाई दिए।

PunjabKesari

स्मार्ट जोड़ी में न्यूली वेडेड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा गौरव तनेजा और रितु तनेजा, अर्जुन बिजलानी और नेहा बिजलानी, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, भाग्यश्री और हिमालय दासानी, नताल्या इलीना और राहुल महाजन, अंकित तिवारी और पल्लवी शुक्ला, क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत और विद्या श्रीकांत नजर आए थे। अब माना जा रहा है अंकिता-विक्की ने  'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब  अपने नाम कर लिया है।  

PunjabKesari

हालांकि अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन शो की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें सभी कंटेस्टेंट को शो के मंच पर देखा जा सकता है, इस दौरान अंकिता के हाथ में  खिताब है और वह बेहद खुश हैं। वहीं, करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर  सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कर  अंकिता और विक्की जैन पर गर्व महसूस किया है, ऐसे में अंदाजा लगाा जा रहा है कि ये दोनों ही शो के विनर हैं।

PunjabKesari

बताया गया था कि अंतिका लोखंडे और विक्की जैन इस शो में रहने के लिए प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये ले रहे थे। उन्होंने शो  में बताया था कि शादी के बाद लंबी लांग टर्म रिलेशनशिप के रिश्ते को निभाना कितना मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा था कि-  “लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं है,  पहले-पहले तो ठीक लगता था कि थोड़ी-थोड़ी देर में मिलने आ रहा है और फिर वापस चला जाता है, लेकिन जब से शादी हुई है, तब से सच में बहुत मुश्किल हो गया है”

PunjabKesari

अंकिता और विक्की की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में हुई थी. दोनों ‘स्मार्ट जोड़ी’ में सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं और हर हफ्ते अपनी दमदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। यह शो पिछले कई हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा था।

 

Related News