26 APRFRIDAY2024 4:28:47 PM
Nari

तेज दौड़ने की सोच रहा था लेकिन...दोबारा संक्रमित हुए अमिताभ ने अपना अनुभव किया शेयर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2022 04:29 PM
तेज दौड़ने की सोच रहा था लेकिन...दोबारा संक्रमित हुए अमिताभ ने अपना अनुभव किया शेयर

 दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उनके लिए दुआएं मांगने वालों का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने  दूसरी बार संक्रमण का असर और अनुभव शेयर कर  करते हुए कहा- 'बहुत तेज दौड़ने की सोच रहे थे, ऊपर से एक फरमान गिरा, जहां थे वहीं खड़े रह गए'।

PunjabKesari
अमिताभ (79) ने मंगलवार रात को ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अपने निकट संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था। दिग्गज अभिनेता ने वीरवार को अपना ब्लॉग शेयर किया, जिसमें लिखा था- ‘‘मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने वाले प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति मैं हाथ जोड़कर विशेष आभार व्यक्त करता हूं"।

PunjabKesari
बिग बी ने लिखा-  ‘‘मैं हमेशा आपकी उदारता को याद रखूंगा। मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंताएं और समर्पण कभी न समाप्त होने वाली एक नदी के समान है। अपना स्वास्थ्य बुलेटिन देने का मेरा कोई इरादा नहीं है। लेकिन हां, मैं आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी देता रहूंगा। सभी सावधानियों और इसकी रोकथाम के लिए टीके की दोनों खुराक के अलावा बूस्टर खुराक लेने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने के बावजूद कोविड जीत गया। यह कहना कि मैं निराश हूं, बेमानी होगा। मेरी चिंता करने के लिए मेरे निकट संबंधियों का विशेष आभार ’’।

PunjabKesari
अमिताभ बच्‍चन ने यह स्वीकार किया है कि वह 'असहाय' महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपने  ब्लॉग में लिखा, ‘‘लोगों का यह आश्वासन देना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, सबसे बड़ा साहस है। लेकिन उनके फलने-फूलने की राह में अनंत आशंकाएं हमेशा बनी रहती हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपनी कार्यको पूरा नहीं कर पाने को लेकर नाखुश हैं, जो उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण प्रभावित हुई हैं। वह मौजूदा समय में 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 14वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं
 

Related News