14 JULSUNDAY2024 7:27:25 PM
Nari

एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, बोले- प्लीज अपना ध्यान रखो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2022 10:26 AM
एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, बोले- प्लीज अपना ध्यान रखो

बॉलीवुड के शहंशाह और सुपररस्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बिग बी ने खुद इसकी जानकारी दी। गनीमत यह रही कि उनके परिवार के बाकी सदस्य सुरक्षित हैं।  अमिताभ बच्चन का कोई भी नजदीकी कोरोना संक्रमित नहीं हुआ है

PunjabKesari
बच्चन (79) ने ट्विटर पर संक्रमित होने की जानकारी देने के साथ संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का भी अनुरोध किया। सुपरस्टार ने अपने पोस्ट में लिखा-  'कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं... मेरे संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध करता हूं।' इस ट्वीट के सामने आने के बाद  फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। 

PunjabKesari

याद हो कि बच्चन इससे पहले जुलाई 2020 में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। तब उनके पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ ही बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं।

PunjabKesari
दरअसल अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस दौरान वह क्रू मेंबर्स के अलावा कई कंटेस्टेंट्स के संपर्क में आते हैं। बताया जाता है कि शो में पूरी सावधानी बरती जाती है और कोविड प्रोटोकॉल भी फॉलो किया जाता है। 
 

Related News