20 MAYMONDAY2024 7:32:44 AM
Nari

अमिताभ ने शेयर की KISS फिल्टर वाली तस्वीर तो यूजर्स ने किए मजेदार कमेंटस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Jul, 2020 03:05 PM
अमिताभ ने शेयर की KISS फिल्टर वाली तस्वीर तो यूजर्स ने किए मजेदार कमेंटस

बॉलीवुड के बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इस समय वह अपने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है लेकिन इलाज के दौरान भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहां रहकर भी उनकी डेली रूटीन नहीं बदली। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस को रोजाना अपनी हेल्थ अपडेट दे रहे हैं इसी बीच बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है। वैसे तो उनकी हर एक तस्वीर वायरल होती है लेकिन हाल ही में अमिताभ ने जो पिक शेयर की है वो उनके अभी तक के सभी पोस्ट से काफी अलग है।

शेयर की गई तस्वीर में बिग बी के चेहरे पर लिपस्टिक के निशान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने KISS फोटो का फिल्टर इस्तेमाल किया है। अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इसे बेहद पंसद कर रहे हैं वहीं इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी शेयर किया है। 

शेयर किए गिए कैप्शन में बिग-बी ने लिखा दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नही लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगें'। वहीं इस पिक पर अमिताभ के फैंस ने भी मजेदार कमेंट किए किसी ने लिखा , ' रेखा जी के घर गए थे शायद। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News