03 MAYFRIDAY2024 10:05:24 PM
Nari

काम करते-करते ही प्यार कर बैठी थी 'अनुपमा' की 'बा', नहीं निभाना चाहती थी 'सासू मां' का किरदार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Jun, 2021 02:13 PM
काम करते-करते ही प्यार कर बैठी थी 'अनुपमा' की 'बा', नहीं निभाना चाहती थी 'सासू मां' का किरदार

सीरियल 'अनुपमा' पिछले काफी वक्त से लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है। शो में 'लीला शाह' यानी की बा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अल्पना बुच की एक्टिंग को भी लोग काफी पसंद करते हैं। पहले वो अनुपमा को ताने सुनाती थी और अब काव्या को...चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको अल्पना बुच की रियल लाइफ स्टोरी बताते है कि उनकी फैमिली में कौन-कौन है और उनका यहां तक का सफर... 

लीला शाह यानि की अल्पना बुच का जन्म गुजरात में हुआ। अल्पना फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उन्हें शुरू से ही एक्टिंग में दिलचस्पी रही। उनके पिता छेल वैद्य डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। वहीं, उनका भाई भी डायरेक्टर, लेखक और गीतकार हैं। अल्पना  सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि गुजराती फिल्मों और थिएटर की भी फेमस एक्ट्रेस है। उन्होंने साल 2018 में गुजराती फिल्म 'शरत' लागो से डेब्यू किया था। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो काम के दौरान ही अल्पना की मुलाकात टीवी और थिएटर आर्टिस्ट मेहुल बुच से हुई। मेहुल ने स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में पिता का किरदार निभाया था। पहली इनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार। बाद में इस कपल ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया। अल्पना एक बेटी की मां है जिसका नाम भाव्या है। मां बनने के बाद भी अल्पना ने एक्टिंग नहीं छोड़ी। 

PunjabKesari

अल्पना की बेटी भाव्या 20 साल की है और वो एक्टिंग सीख रही है। सीरियल अनुपमा में बा यानि की सास का रोल निभाने के लिए अल्पना खुश नहीं थी। एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए अल्पना ने कहा था, 'मैं बा की भूमिका से खुद को रिलेट नहीं कर पाती, क्योंकि मेरी उम्र सास बनने लायक नहीं है और मेरा बेटा नहीं है, इसलिए सास तो मैं कभी बन नहीं सकती. मेरी खुद की सास बहुत ही अच्छी थी. वह हमेशा दुनिया से आगे सोचती थी, इसलिए मुझे आज़ादी भी खूब मिली है. मैंने शादी के बाद भी अभिनय करना नहीं छोड़ा।' 

PunjabKesari

अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में बात करते हुए अल्पना ने कहा था, 'मुझे भी शादी के बाद दो-तीन साल सास की किसी बात को जोर देकर कहना पसंद नहीं होता था, लेकिन धीरे-धीरे बाद में मैंने देखा कि उसकी हर बातें सही है।' बता दें कि अल्पना 'बालवीर' और 'अलादीन: नाम तो सुना ही होगा' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News