27 APRSATURDAY2024 7:44:40 PM
Nari

आलिया भट्ट ने मीडिया के सामने खोल दी अपने पति की पोल, बोली- ये है छुपा रुस्तम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jan, 2023 06:18 PM
आलिया भट्ट ने मीडिया के सामने खोल दी अपने पति की पोल, बोली- ये है छुपा रुस्तम

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर को शानदार फोटोग्राफर मानती हैं और उनका कहना है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में उनके जैसा शानदार फोटोग्राफर नहीं देखा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक कैलेंडर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे, जहां वह चारों तरफ अपनी तस्वीरें देखकर काफी खुश नजर आए।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


इस दौरान आलिया भट्ट ने बताया है कि रणबीर कपूर एक बेहद शानदार फोटोग्राफर हैं और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में उनके जैसा शानदार फोटोग्राफर नहीं देखा है। उन्होंने कहा-"छुपा रुस्तम बहुत अच्छे फोटोग्राफर यहां हैं.. इंस्टाग्राम पर हैं नहीं ये, लेकिन मेरी जिंदगी में रणबीर जैसा कोई भी अच्छी फोटोग्राफर नहीं हैं"। 

PunjabKesari
वहीं रणबीर कपूर ने कहा कि "एक वक्त था जब उनका मीडिया और पैपराजी के साथ छत्तीस का आंकड़ा था। उस टाइम कुछ अक्ल नहीं थी। लगता था कि ये लोग मेरे दुश्मन है, और मैं जो कुछ कर रहा हूं यह लोग मुझे एक्सपोज कर रहे हैं, लेकिन जैसे अभी मैं बड़ा हुआ हूं उम्र हुई है तो समझ में आया है कि जैसे मेरा काम है एक्टिंग वैसे आपका काम है फोटो लेना है"। 

PunjabKesari
इस इवेंट मं दीवार पर रणबीर और आलिया भट्ट के साथ-साथ ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फोटो भी नजर आई। फोटोज को देखकर कपल को खास पलों की याद आई जिसके बाद दोनों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान बिखर गई।   इस दौरान आलिया जहां ऑफ व्हाइट पैंट सूट, क्रॉप टॉप और कोट काफी खूबसूरत लग रही थी तो वहीं  रणबीर कपूर व्हाइट टी-शर्ट और जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। 

 PunjabKesari
इस इवेंट का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पैपराजी आलिया से गाना गाने को कहते हैं।  इस दाैरान  केसरिया गाना गाते-गाते गाने वह लिरिक्स भूल जाती है  । ऐसे में उन्हें बीच में अटकते देख रणबीर तुरंत उन्हें गाने की लाइन याद दिलाते हैं और आलिया फिर से गाना शुरू कर देती हैं। दोनों की क्यूट बॉन्डिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही है। 
 

Related News