03 MARWEDNESDAY2021 3:26:10 AM
Nari

अक्षय ने राम मंदिर निर्माण के लिए की यह अपील, लोग बोले- इसने तो वैष्णो देवी जाना छोड़ दिया था

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jan, 2021 05:24 PM
अक्षय ने राम मंदिर निर्माण के लिए की यह अपील, लोग बोले- इसने तो वैष्णो देवी जाना छोड़ दिया था

एक्टर अक्षय कुमार मदद के लिए कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। चाहे कोरोना के लिए पैसों की मदद हो या फिर बाढ़ पीड़ितों की मदद की बात हो। अक्षय कुमार हमेशा मदद के लिए आगे रहते हैं। हाल ही में अब एक्टर ने एक और बार डोनेशन दिया है। दरअसल अयोध्या में बनने जा रहे प्रभु श्री राम मंदिर के लिए अक्षय ने योगदान दिया है और लोगों से भी एक अपील की है।

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने शेयर की वीडियो 

अक्षय ने इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है और इस वीडियो में एक्टर बता रहे हैं कि उन्होंने कल अपनी बेटी को एक कहानी सुनाई।  इसके आगे खिलाड़ी अक्षय कहते हैं कि क्या आपने वो सुनना चाहेंगे। इसके आगे अक्षय कहते हैं तो ये ऐसा था कि जब भगवान श्री राम सीता मां को लंका से वापस लेने जा रहे थे तब एक तरफ वानर सेना थीं और एक तरफ लंका और इसके बीच में समुद्र था।  गहरे समुंदर को पार करने के लिए वानर सेना रामसेतु का निर्माण कर रहे थे। 

इस कहानी से की लोगों से अपील 

कहानी सुनाते हुए एक्टर आगे कहते हैं इस बीच भगवान श्री राम की नजर एक गिलहरी पर पड़ी जो पहले पानी में जाती फिर वापस रेत पर आती और फिर पानी में जाती। इसे देखकर प्रभु राम उसके पास पहुंचे और पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो। जिसपर गिलहरी ने बताया कि पहले मैं अपने शरीर को गिला करती हूं और फिर रेत लगाती हूं, इससे मैं पत्थरों के बीच की दरारों को भरकर अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं। इस कहानी के बाद अक्षय कहते हैं कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की शुरुआत हो चुकी है। इस कहानी की तरह ही इसके निर्माण के लिए कुछ लोग वानर बने तो कोई गिलहरी बने और अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार योगदान करें।

शुरुआत मैं खुद से करता हूं : अक्षय 

अक्षय ने आगे कहा कि मंदिर निर्माण में हर कोई साझेदारी दें और इसकी शुरुआत मैं खुद से करता हूं और आपसे भी अपील है कि आप योगदान करें ताकि आने वाली पीढ़ियों को इस भव्य मंदिर से मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मिलती रहें। जय श्री राम। बता दें कि एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू हुआ है। इसके लिए लोग चंदा भी इकट्ठे कर रहे हैं और अब एक्टर अक्षय कुमार ने भी लोगों से योगदान की अपील की है हालांकि एक्टर ने कितना चंदा दिया इस बात का खुलासा नहीं किया है। 

लोगों को पसंद नहीं आई अक्षय की अपील 

अब भई इस पर फैंस का अलग अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है। कोई अक्षय को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें बातें सुना रहे हैं। ये देखिए लोगों के रिएक्शन...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आपका अक्षय की इस अपील पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News