29 APRMONDAY2024 10:30:40 AM
Nari

'सिर्फ दोस्त के तौर पर किया स्वंयवर'! मीका सिंह से अपने रिश्ते पर ये क्या कह गईं Akanksha Puri

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Jun, 2023 02:44 PM
'सिर्फ दोस्त के तौर पर किया स्वंयवर'!   मीका सिंह से अपने रिश्ते पर ये क्या कह गईं Akanksha Puri

सलमान खान की फिल्मों से ज्यादा लोग उनके रिलयटी शो बिग- बॉस का इंतजार करते है। कुछ महीनों पहले शो का 16 सीजन खत्म हुआ है। वहीं अब आज 17 जून से उनका यही शो नए अंदाज में 'बिग बॉस ओटीटी 2' का मजेदार डोज मिलेगा। इस बार सलमान खान शो को होस्ट करने जा रहे हैं। जबकि इसका पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। शो की एक कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी भी हैं, जो पारस छाबड़ा की एक्स भी हैं। वहीं वो मीका सिंह से अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कई खुलासे किए...

क्या पारस को जवाब देने आई हैं आकांक्षा 

आपको याद दिला दें कि जब पारस छाबड़ा 'बिग बॉस' में आए तो आकांक्षा उन्हें खूब सपोर्ट कर रही थीं। आकांक्षा उस समय पारस की गर्लफ्रेंड थीं। लेकिन घर के अंदर पारस माहिरा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में आ गए। उन्होंने खुलकर यह भी कहा था कि वह आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं। इस बात पर आकांक्षा ने पारस पर सोशल मीडिया पर खूब लताड़ा था। वहीं अब जब आकांक्षा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपना गेम खेलने आई हैं। वह सिर्फ जनता का प्यार पाना चाहती हैं। 

PunjabKesari

मीका से कैसा है रिश्ता 

आकांक्षा बीते साल उस समय भी चर्चा में आईं जब वह 'मीका की वोटी' रियलिटी शो में विजेता बनीं। लेकिन बाद में मीका और उनकी शादी नहीं हुई। इस बारे में आकांक्षा ने कहा कि वह 12 साल से मीका की दोस्त हैं और उनसे शादी नहीं करना चाहतीं। वह लोग बस यह बताना चाहते थे कि अगर शादी करना हो तो आपके दोस्त से बेहतर कोई नहीं हो सकता। 

PunjabKesari

क्या होगी गेम प्लानिंग 

जब आकांक्षा से पूछा गया कि उनका गेम प्लान क्या है तो उन्होंने कहा कि वह यहां पूरी तरह से इमानदारी से जैसी हैं वैसी रहकर खेलना चाहती हैं। क्योंकि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें पहचानें और उनका साथ दें। वह किसी तरह का प्लान पहले से नहीं बना रहीं लेकिन गेम के दौरान वह पूरी तरह से इमानदार होकर खेलने की कोशिश करेंगी। बात दें कि कल यानी 17 जून से काल 9 बजे शो टेलीकास्ट शुरू हो चुका है।

Related News