02 MAYTHURSDAY2024 12:36:41 AM
Nari

तालिबान की ऐसी है दहशत, मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब गाना छोड़ बेच रहे सब्जी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Aug, 2021 03:22 PM
तालिबान की ऐसी है दहशत, मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब गाना छोड़ बेच रहे सब्जी

अफगानिस्‍तान पर तालिबान का कब्जा होते ही वहां के हालात बेहद खराब हो चुके हैं लोगों की हालात भी दिन ब दिन बदतर  होते जा रहे है, तालिबानियों के डर से महिलाएं और बच्चे घरों में बंद है।

लोग अपने भविष्‍य को लेकर चिंतित है जिस वदह से वह वहां से भाग रहे हैं। बता दें कि अब तक लाखों की संख्‍या में लोग अपना मुल्क छोड़ अन्य देशों में शरण ले चुके हैं।वहीं, महिलाओं और बच्‍चों सहित अधिकांश लोग अभी भी बेघर हैं। इस सब हालातों बीच सोशल मीडिया पर अफगान से कई ऐसी तस्‍वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं जो दिल दहला देने वाली हैं। 

PunjabKesari

कुछ समय पहले अफगानिस्तान की जानी-मानी पॉप स्टार अर्याना सईद के देश छोड़ने की खबर सामने आई थी वहीं अब अफगान के मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब के बारे में भी खबर आ रही है कि उन्‍होंने तालिबानी दहशत की वजह से गाना छोड़ दिया है। आलम ये है कि हबीबुल्लाह शाबाब गायिकी छोड़कर सब्जी बेचने पर मजबूर है। 

तालिबान की ऐसी है दहशत,  
तालिबान की ऐसी दहशत है कि वह अब गाना छोड़ सब्जे बेच रहे  हैं। इस बदलाव के बारे में उनका कहना है कि अब यहां सिंगिंग बिजनेस पूरी तरह से ठप होता नजर आ रहा है तो ऐसे में घर चलाने के लिए कोई तो काम करना होगा। 
PunjabKesari
 

 लोग हुनर की बजाय शांति से जिंदगी जीना चाहते हैं
एक इंटरव्यू  में उन्‍होंने कहा कि तालिबान के कब्‍जे के बाद यहां से तमाम कलाकर भाग गए हैं। इससे साफ है कि लोग हुनर की बजाय शांति से जिंदगी जीना चाहते हैं। बता दें हबीबुल्लाह शाबाब, हेलमेंड के लीडिंग आर्टिस्ट और सिंगर हैं।

Related News