21 JANTHURSDAY2021 12:19:57 PM
Nari

बारात लेकर दुल्हनिया को लेने निकले आदित्य, बेटे की बारात में जमकर नाचे उदित नारायण

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Dec, 2020 06:07 PM
बारात लेकर दुल्हनिया को लेने निकले आदित्य, बेटे की बारात में जमकर नाचे उदित नारायण

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। जहां पहले बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शादी के बंधन में बंधे वही अब फेमस सिंगर आदित्य नारायण शादी अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रहे हैं। आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ आज यानि 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। दुल्हा बने आदित्य नारायण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

आदित्य और श्वेता मंदिर में सात फेरे लेंगे। सामने आई तस्वीरों में आदित्य ढोल नगाड़ों के साथ मंदिर की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। आदित्य ने गोल्डन एंब्राॅयडरी की आफ व्हाइट शेरवानी पहनी हुई है। जिसके साथ उन्होंने हरे रंग की मोतियों की माना पहनी हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

इन तस्वीरों में आदित्य नारायण के पिता फेमस बाॅलीवुड सिंगर उदित नारायण भी दिखाई दे रहे हैं। बेटे की शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। 

PunjabKesari

कोरोना महामारी के कारण शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद दोनों एक भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन करने वाले हैं। जिसके लिए सिंगर के पिता उदित नारायण ने अमिताभ बच्चन के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण भेजा है।

Related News