15 JULMONDAY2024 9:33:17 PM
Nari

कंगना की फिल्म 'धाकड़' 5000 की कमाई भी नहीं कर पाई, 'भूल-भुलैया 2' और 'अनेक' ने मारी बाजी

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 May, 2022 12:54 PM
कंगना की फिल्म 'धाकड़' 5000 की कमाई भी नहीं कर पाई, 'भूल-भुलैया 2' और 'अनेक' ने मारी बाजी

गौसिप के गलियारों में हर समय चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की हाल में ही रिलीज हुई फिल्म 'धाकड़' पहले हफ्ते में ही फ्लॉप हो गई है। फिल्म ने शुक्रवार को सिर्फ 4,420 रुपए की कमाई की है। देशभर में एक्ट्रेस की फिल्म के सिर्फ 20 ही टिकट बिक पाए हैं। यह आकंडे एक नामी वेबसाइट के मुताबिक हैं। अभी तक देखा जाए तो फिल्म ने सिर्फ  3 करोड़ रुपये की कमाई की है। गौसिप क्वीन कंगना रनौत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी तरह फ्लोप हुई है। 

'धाकड़' को ओटीटी(OTT)पर भी नहीं मिल रही रिलीज

खबरों की मानें तो फिल्म को बनाने में 80 से  90 करोड़ रुपये की लागत आई है। फिल्म को ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज नहीं मिल पा रही है। निर्देशक रजनीश घई की फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। 

PunjabKesari

 यूर्जस को लगी स्टोरी बोर 

यूर्जस वही स्टोरी देखना पसंद करते हैं जो उन्होंने पहले न देखी हो। कंगना की फिल्म 'धाकड़' में उन्हें कोई ऐसी खास बता नहीं लगी। फिल्म मानव तस्करी पर आधारित है। इसी विषय पर 'शिवाय', 'पाखी' जैसी और भी बहुत सी फिल्में बनी हुई हैं। इसलिए उनकी यह फिल्म लोगों के दिल में अपनी कुछ खास जगह नहीं बना पाई। 

'भूल भुलैया 2' और 'अनेक' ने मारी बाजी 

वहीं बात एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की करें तो फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है। शुक्रवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी। आयुषमान खुराना की फिल्म 'अनेक' की बात करें तो 1.75 करोड़ की कमाई की है और धीरे-धीरे लोगों को पसंद भी आ रही है। 

PunjabKesari

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया  

धाकड़ के खराब प्रदर्शन के बाद लोग सोशल मीडिया पर ट्विटर के जरिए कमेंट कर रहे हैं।

एक यूर्जर ने लिखा कि - 'इसका मतलब पूरे देश में आज सिर्फ 20 भक्त ही मिले हैं।' 

PunjabKesari

अन्य यूर्जर ने लिखा कि - 'आज धाकड़ मूवी के कुल 20 टिकट पूरे देश में बिके हैं। फिल्म को 4 हजार 420 रुपये की कमाई हुई है।' 

PunjabKesari

फिल्म के कई शोज भी हुई केंसल 

फिल्म की कमाई देखते हुए कई शोज केंसल कर दिए हैं। ओटीटी प्लेटफार्म पर भी निर्माताओं को फिल्म के लिए बहुत ही मेहनत करनी पड़ रही है। वहीं दूसरी और कई लोगों का कहना है कि कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं और फिल्म का फ्लॉप होना भी उनके कई नाराज फैंस की एक प्रतिक्रिया ही है। 

PunjabKesari
 

Related News