13 JULSATURDAY2024 10:25:05 AM
Nari

नितेश पांडे के निधन से टूटे Tv Stars, नकुल समेत अनुप सोनी ने तस्वीर Share कर जताया दुख

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 May, 2023 04:39 PM
नितेश पांडे के निधन से टूटे Tv Stars, नकुल समेत अनुप सोनी ने तस्वीर Share कर जताया दुख

टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा और 'अनुपमा' फेम नितेश पांडे के निधन से फैंस में दुख का माहौल छा गया है। हंसते मुस्कुराते चेहरे का एकदम से चले जाना लोगों को बहुत ही दुख दे रहा है। नितेश पांडे कई सारे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके थे। ऐसे में उनका एकदम से चले जाना हर किसी के लिए बहुत ही शॉकिंग है। आपको बता दें कि नितेश टीवी एक्टर नकुल मेहता के साथ भी काम कर चुके हैं। दोनों स्टार प्लस के सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' में दिख चुके हैं। नकुल का एक एक्टर के तौर पर यह पहला सीरियल था ऐसे में उन्होंने बताया कि एक्टर ने नितेश से कितना कुछ सीखा था। इसके अलावा उन्होंने अपनी अधूरी इच्छा भी जाहिर की है जो वह नितेश को बताना चाहते थे लेकिन वह उनके दिल में ही रह गई है। 

पोस्ट के जरिए जाहिर किया दुख

नकुल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - '2012 में प्यार का दर्द है मेरा पहला टीवी शो था और उस दिन से ही नितेश ने उन्हें अपने छत्रछाया में ले लिया हमने मनाली में शूटिंग की थी आप इस बात का ध्यान रखा कि मैं हर शाम आपके साथ डिनर करुं और थोड़ी ऑल्ड मॉन्क भी लूं ताकि खुशियां बनी रहें। सेट पर अगले तीन सालों ने उन सभी चीजों की नींव रखी जो मैंने आपसे सीखा, आपको सहज तरीके से एक्टिंग करते देखा। खाने और ड्रिंक्स को एंजॉय करता देखा, गली के कुत्तों की फिक्र करते देखा और ऐसी ही आपकी कई खूबियों से मैं सीखता गया। मेरे दोस्त आप एक वाइब थे, एक एनर्जी और एक टैलेंट जिसके जैसा हमारे बिजनेस में हो नहीं सकता जितना मैं आपको जानता हूं मुझे पता है कि आप चाहेंगे कि हम आपको सेलिब्रेट करें। काश मैं आपको बता पाता कि सीक्रेटली मैंने आपस बहुत कुछ चुराया है। पर्दे पर मुझमें बहुत कुछ हिस्सा वो है जो आपकी तरह सहजता से खुशी और उदासी को प्ले करना चाहता है। शुक्रिया निट्स आपको हमेशा प्यार और याद किया जाएगा। लेकिन यकीन दिलाता हूं कि आपका बहुत बड़ा और खूबसूरत हिस्सा मैं उधार लेकर अपने परफॉर्मेंस में उतारता रहूंगा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

दोनों शेयर करते थे अच्छा बॉन्ड 

आपको बता दें कि नकुल नितेश के साथ  बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे । दोनों की दोस्ती टीवी सीरियल के दौरान हुई थी। ऐसे में दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा था। 

अनुप सोनी ने भी जताया दुख 

नितेश की मौत से टीवी के एक्टर अनुप सोना ने भी ट्विटर पर इमोशल तस्वीर शेयर की है। सोनी टीवी के शो 'साया' से अनूप से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में नितेश ने लिखा कि - 'नितेश पांडे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, ईश्वर उनकी आत्म को शांति दें।' 

शोक में डूबा पूरा परिवार 

नितेश पांडे के निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री के अलावा उनके परिवार वालों को भी बहुत ही गहरा सदमा पहुंचा है। पिता का पार्थिव शरीर देखकर उनका बेटा अपना बाबा को पुकारता दिख रहा है। शाम को नासिक से उनका पार्थिव शरीर लाया गया जिसके बाद एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया था। नितेश के शव को इगतपुरी से पोस्टमार्टम के लिए नासिक भेज दिया गया था। नितेश के अंतिम शव के दर्शन करने रुपाली गांगुली, नकुल मेहता, जानकी पारेख, मेहुल निसार, विजयेंद्र कुमेरिया, सुरभि तिवारी जैसे कई सितारे उनके शव का दर्शन करने पहुंचे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News