18 MAYSATURDAY2024 6:06:57 PM
Nari

आरती सिंह के पति ने निभाई पहली रसोई की रस्म, पत्नी के लिए बनाई ये खास डिश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 May, 2024 03:04 PM
आरती सिंह के पति ने निभाई पहली रसोई की रस्म, पत्नी के लिए बनाई ये खास डिश

टीवी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह की हाल ही में बड़े धूम- धाम से शादी हुई है। शादी के बाद उन्होंने कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। अब बीच- बीच में वो अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक भी अपने फैंस को देती रहती हैं। वहीं, अब शादी के बाद पहली रसोई की रस्म आरती ने नहीं बल्कि उसके पति ने की है। जी हां, आरती के पति अपनी नई दुल्हनिया के लिए आधी रात को खास डिश बनाई।

PunjabKesari

आरती के पति की पहली रसोई

आरती ने कल रात अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति दीपक की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दीपक चौहान किचन में काम करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आरती सिंह ने लिखा- 1:45 AM...पहली रसोई दीपक चौहान की। इसके अगली तस्वीर में आरती सिंह ने दीपक द्वारा बनाई गई मैगी की भी तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

25 अप्रैल को हुई थी आरती-दीपक की शादी

आपको बता दें, आरती- दीपक की 25 अप्रैल को शादी हुई थी। इसमें टीवी और बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने शिरकत की थी। आरती की शादी के बाद उनकी विदाई का भी वीडियो सामने आया था। वहीं आरती की विदाई भी खास अंदाज में हुई थी। उसमें वो गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर नजर आईं थीं। वहीं, पति दीपक आरती के बगल में बैठे थे। वहीं पति की पहली रसोई से पहले आरती ने खुद की पहली रसोई की तस्वीर भी शेयर की थी। आरती ने पहली हलवा नहीं बल्कि आलू मटर की सब्जी बनाई थी। ये कपल बहुत ज्यादा खुश है। 

PunjabKesari

Related News